Merry Christmas Box Office Collection Day 4: साउथ की फिल्मों के आगे कैटरीना और विजय की मैरी क्रिसमस का निकला दम, बजट वसूलना भी हुआ मुश्किल

Merry Christmas Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही सुस्त पड़ गई और चार दिन में ये फिल्म 15 करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर पाई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
साउथ की फिल्मों के आगे कैटरीना और विजय की मैरी क्रिसमस का निकला दम
नई दिल्ली:

Merry Christmas Box Office Collection Day 4: इन दिनों बड़े पर्दे पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है और महेश बाबू की गुंटूर कारम से लेकर हनुमान और कैप्टन मिलर सहित कई फिल्मों से पिछड़ गई हैं. साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की, जगह-जगह जाकर प्रमोशन भी किया लेकिन ये फिल्म चार दिनों में ही औंधे मुंह गिर गई और 15 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई. आइए हम आपको बताते हैं मैरी क्रिसमस का डे-4 कलेक्शन.

मैरी क्रिसमस का चौथे दिन का कलेक्शन 

सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर मैरी क्रिसमस फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आई. फिल्म में दोनों की एक्टिंग भी कमाल की है, लेकिन सिनेमा घरों तक ये फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाई. इस फिल्म ने पहले दिन 2.45 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन 3.45 करोड़, तीसरे दिन 3.83 करोड़ और चौथे दिन यानी कि सोमवार को यह फिल्म 1.65 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई. कुल मिलाकर मैरी क्रिसमस ने कुल चार दिनों में 11.38 करोड़ रुपए ही कमाए हैं.

अब तक बजट का 50% भी नहीं निकल पाई फिल्म 

बता दें कि विजय और कैटरीना कैफ की इस फिल्म को 60 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनाया गया था, हालांकि अभी तक यह फिल्म अपने बजट का 50 परसेंट भी नहीं निकल पाई है. इस फिल्म की बात करें तो मैरी क्रिसमस फिल्म को फ्रेडरिक डार्ड की लिखी फ्रांसीसी नोवल ले मोंटे-चार्ज (बर्ड इन ए केज) पर बनाया गया है. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल में भी शूट और रिलीज की गई है. इस फिल्म में कैटरीना और विजय सेतुपति के अलावा राधिका आप्टे, अदिति गोवित्रिकर और संजय कपूर भी लीड रोल में है. इसमें बताया गया है कि क्रिसमस के मौके पर एक ऐसी घटना हुई, जिससे दो इंसानों की जिंदगी में तहलका मच गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात