Merry Christmas box office collection day 1: पहले दिन बिगड़ा कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति का खेल, मेरी क्रिसमस ने की इतने करोड़ की ओपनिंग

Merry Christmas box office collection day 1: मैरी क्रिसमस के बॉक्सऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म को खास ओपनिंग नहीं मिल सकी है. ये फिल्म कैटरीना कैफ की अब तक की सबसे कमजोर वाली फिल्म भी साबित हो सकती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कैटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म को जैसी उम्मीद थी वैसी ओपनिंग नहीं मिली
नई दिल्ली:

Merry Christmas box office collection day 1: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति को पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास खुशी हाथ नहीं लगी है. उनकी फिल्म मेरी क्रिसमस को वो रिस्पॉन्स हासिल नहीं हुआ जो कैटरीना कैफ की फिल्मों को मिलता रहा है. तरण आदर्श जैसे फिल्म क्रिटिक भी इस फिल्म की आलोचना तो नहीं कर रहे हैं लेकिन लंबी चौड़ी तारीफ भी नहीं की है. कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म को खास ओपनिंग नहीं मिल सकी है. ये फिल्म कैटरीना कैफ की अब तक की सबसे कमजोर वाली फिल्म भी साबित हो सकती है.

Advertisement

पहले दिन का कलेक्शन

कैटरीना कैफ पहली बार इस तरह की डार्क थीम वाली मूवी में नजर आ रही हैं. जिसमें उनका साथ दे रहे हैं साउथ के सितारे विजय सेतुपति, जो अब हिंदी सिनेमा का भी जाना माना नाम बन चुके हैं. दोनों की जोड़ी से फिल्म को खासी उम्मीद थी. लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म ने निराश ही किया है. Sacnilk की रिपोर्ट कहती है कि फिल्म पहले दिन यानी कि अपने ओपनिंग डे पर बमुश्किल दो करोड़ रु. की कमाई ही कर सकेगी.

अब तक की सबसे कमजोर फिल्म

फिल्म पहले दिन के सारे शोज मिलाकर सिर्फ दो करोड़ रु. की कमाई ही कर पाती है तो ये कैटरीना कैफ के अब तक के करियर की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म ही मानी जाएगी. इससे पहले रिलीज हुई हुई कैटरीना कैफ की भूत अंकल ने भी उन्हें मायूस किया था. भूत अंकल मूवी का ओपनिंग कलेक्शन सिर्फ 2.05 करोड़ रु. ही था. इस फिल्म के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म सिर्फ 14.01 करोड़ रु का कारोबार ही कर सकी थी. अगर मेरी क्रिसमस को इससे भी कम का ओपनिंग डे कलेक्शन ही मिलता है तो ये न सिर्फ कैटरीना कैफ की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म होगी बल्कि उसका असर फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन पर भी पड़ेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान