मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर रिलीज, बेटियों के हक के लिए टीआरपी क्वीन अंजना सिंह की लड़ाई

Bhojpuri Film Meri Beti Mera Abhimaan Trailer: भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अंजना सिंह की इस भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में समाज की हकीकत को देखा और समझा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Meri Beti Mera Abhimaan Trailer: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए टीआरपी क्वीन अंजना सिंह स्टारर एक नई और महत्वपूर्ण फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान लेकर आई हैं. इस भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. भोजपुरी मूवी का ट्रेलर समाज की हकीकत और बेटियों के संघर्षपूर्ण जीवन को बयां करता है. मुख्य भूमिका में अंजना सिंह ने अपनी अदाकारी से ध्यान खींचा है और ट्रेलर ने उनकी भूमिका को प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत किया है. मेरी बेटी मेरा अभिमान की कहानी एक बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो समाज के विभिन्न कठिनाइयों और चुनौतियों का सामना करते हुए अपने परिवार और खुद के सम्मान की रक्षा करती है. फिल्म की कहानी ही नहीं बल्कि संवाद भी काफी इम्प्रेस करते हैं.

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान के निर्माता संदीप सिंह, अरविन्द अग्रवाल और निर्देशक संजीव बोहरपी ने समाज की वास्तविकता को पर्दे पर लाने का प्रयास किया है. उन्होंने ऐसा विषय चुना है जो समाज के लिए बहुत ही प्रासंगिक और महत्वपूर्ण है. इस फिल्म के माध्यम से बेटियों के संघर्ष, उनकी चुनौतियों और उनकी विजय की कहानी को दर्शाया गया है. 

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान के ट्रेलर की सोशल मीडिया पर दर्शकों ने तारीफ करते हुए इसे समाज की वास्तविकता को उजागर करने वाला महत्वपूर्ण कदम बताया है. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की प्रशंसा करते हुए कई दर्शकों ने उनके अभिनय को सराहा है और कहा है कि उन्होंने अपने किरदार को बेहद ही उत्कृष्ट तरीके से निभाया है. फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान की कहानी, अभिनय और संदेश ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, इस फिल्म से समाज में बेटियों के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव की उम्मीद की जा रही है. वहीं एक कमेंट आया है जिसमें कहा गया है कि मेरी बेटी मेरी जान.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान में अंजना सिंह , कंचन मिश्रा , तनवी श्री, सोनाली मिश्रा , पुष्पेंद्र सिंह , पंकज मेहता , गोलू तिवारी , विशाल यादव बाल कलाकार दीक्षा , गौरांशी मुख्य भूमिका  में हैं. फिल्म की कहानी, संवाद अरबिंद तिवारी के हैं जबकि संगीत साजन मिश्रा का और गीत अरबिंद तिवारी के हैं. फिल्म के गाने प्रियंका सिंह, सुगम सिंह और संध्या सरगम ने गाए हैं.

Advertisement

Ulajh Movie Review: जानें क्या है Janhvi Kapoor की उलझ, जो सुलझ ही नहीं रही...

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India