'मेहंदी' फिल्म के इस एक्टर ने की थी बॉलीवुड में केवल 7 फिल्में, बीमारी ने ले ली जान पर अब छोटा भाई है टीवी की शान

टीवी पर राज करने वाले फहमान के भाई फिल्मों में काम कर चुके हैं. बहुत कम लोग जानते हैं फहमान मेहंदी फेम फराज खान के भाई हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल इमली से फहमान खान ने अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने शो में आर्यन सिंह राठौड़ का किरदार निभाया था और अब इसी नाम से घर-घर में पहचाने जाते हैं. इस शो से फहमान बहुत फेमस हुए हैं. टीवी पर राज करने वाले फहमान के भाई फिल्मों में काम कर चुके हैं. बहुत कम लोग जानते हैं फहमान मेहंदी फेम फराज खान के भाई हैं. फराज अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्हीं से फहमान को एक्टर बनने की प्रेरणा मिली थी. फहमान ने अपने भाई के बारे में एक इंटरव्यू में बात की.

भाई की मौत पर कर रहे थे शूटिंग

फहमान ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया- सबसे पहले मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि ब्लैक फंगस की वजह से उनका निधन हुआ था.  उनका निधन तब हुआ था जब कोविड के बारे में पता ही नहीं था. वो 28 दिनों तक अस्पताल में रहे थे. उस दौरान हम सभी खुद को अलग-अलग तरीके से तैयार कर रहे थे. हर ये एक्सेप्ट कर रहे थे कि उनकी हेल्थ हर बीतते दिन के साथ और खराब होती जा रही है. फहमान ने आगे बताया कि जब उनके भाई की डेथ हुई तो वो अपने सीरियल अपना टाइम आएगा की शूटिंग कर रहे थे. मुझे सिर्फ एक दिन का ब्रेक मिला क्योंकि मैं डेली सोप कर रहा था. ये बहुत ही टाइट शेड्यूल था तो मुझे वापस आना था और टेलीकास्ट के लिए शूट करना था. उनकी मौत रात को हुई और सुबह में बैंगलुरु चला गया और अगली सुबह वापस सेट पर भी आ गया था. मुझे पता था कि वो नहीं चाहते थे कि हम रोएं.

Advertisement

सेट पर हुए इमोशनल

फहमान ने आगे बताया- जब मैं वापस आया तो मुझे सीन दिया गया कि मुझे अपनी ऑनस्क्रीन मां की तस्वीर देखनी है और इमोशनल होना है. मेरे डायरेक्टर ने बहती हवा था वो गाना प्ले किया और उससे मैं टूट गया. फिर जो इमोशन्स आए वो रियल थे. बता दें बीते कई सालों में फहमान टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गए हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. हर बार अपने किरदार से फहमान फैंस को अपना दीवाना बना लेते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?
Topics mentioned in this article