चियान विक्रम की 'आई' और राजनीकांत की 'लिंगा' के पीछे छिपे फिल्ममेकर से मिलिए!

इंडियन म्यूजिक वीडियो की एनर्जी से भरी दुनिया में, जहां हर जानकारी मायने रखती है, उसमें अक्सर मौजूद ऐसे हीरोज होते हैं जिन पर ध्यान नहीं दिया जाता, जिनकी क्रिएटिविटी और विजन इन प्रोडक्शंस को टॉप हिट बनाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इंडियन म्यूजिक वीडियो की एनर्जी से भरी दुनिया में, जहां हर जानकारी मायने रखती है, उसमें अक्सर मौजूद ऐसे हीरोज होते हैं जिन पर ध्यान नहीं दिया जाता, जिनकी क्रिएटिविटी और विजन इन प्रोडक्शंस को टॉप हिट बनाती है. बिहाइंड द सीन के इन स्टार्स में फिल्म मेकर तानी तनवीर का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपने एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी काम से अपना नाम बनाया है.

अपने एनर्जेक्टिक डायरेक्शन और क्रिएटिव स्टोरी टेलिंग के लिए जानी जाने वाली तानी तनवीर ने चियान विक्रम और रजनीकांत जैसे स्टार्स के साथ कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियोज पर काम किया है. बता दें कि उन्होंने 'आई' और 'लिंगा' जैसी हिट फिल्मों के लिए हिंदी डायलॉग्स लिखकर कहानी कहने की अपनी काबिलियत और समझ का परिचय दिया है. आज, वह नॉर्थ में एक सफल डायरेक्टर हैं, जो म्यूजिकल रिथम के साथ शानदार विजुअल्स के मेल के लिए जानी जाती हैं.

तानी के काम में कई हिट गाने शामिल हैं, जिन्होंने सभी तरह के दर्शकों के साथ मजबूती से कनेक्ट महसूस किया है. इमोशनल सॉन्ग "संग रहियो" से लेकर लाइवली ट्रैक "हीरिए" और "तू है" तक, तानी ने लगातार ऐसे वीडियो बनाए हैं जो एंटरटेनिंग होने के साथ दिल जीतने वाले हैं. 

एंटरटेनमेंट की बिजी दुनिया में, ये डायरेक्टर सबसे बिजी डायरेक्टर्स में से हैं, जो हमेशा क्रिएटिविटी और क्वालिटी की सीमाओं को आगे बढ़ाती हैं. उनके काम के लिए डेडीकेशन और हर बारीकियों पर अच्छे से ध्यान देने से उन्होंने इंडस्ट्री में एक हाई स्टैंडर्ड सेट किया है, जिससे कई नए फिल्म मेकर्स और आर्टिस्ट्स को प्रेरणा मिली है.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment