हिमेश रेशमिया के 'नाम है तेरा' गाने में बैकग्राउंड डांसर थी बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, आज कमाई के मामले में सुपरस्टार्स को छोड़ा पीछे

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. हिमेश रेशमिया के इस म्यूजिक वीडियो में खूबसूरत सी दीपिका को देखकर आप हैरान हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
b
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में जब एक्टिंग और खूबसूरती के संगम की बात आती है तो कुछ खास हीरोइनों के नाम जेहन में जरूर आते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो पिछले कुछ सालों में कमाई के मामले में सुपरस्टारों को भी पीछे छोड़ रही हैं.  इस एक्ट्रेस के परिवार में कोई भी बॉलीवुड से नहीं था,लेकिन फिर भी उसने बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाया औऱ लोग इसके दीवाने हो गए. अपनी पहली ही फिल्म से सुपरहिट होने का दर्जा पाने वाली इस एक्ट्रेस ने कभी हिमेश रेशमिया के गाने में बैकग्राउंड डांसर बनकर डांस किया था. आज ये एक फिल्म साइन करने के लिए बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती है.

पहली ही फिल्म से गाड़ दिए झंडे

जी हां हम बात कर रहे हैं खूबसूरत दीपिका पादुकोण की. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स से की थी. हालांकि उनके पिता मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और उनकी बहन भी उसी फील्ड में गई है लेकिन दीपिका ने स्पोर्ट्स की बजाय एक्टिंग को अपना करियर बनाने का सपना देखा. उनके परिवार ने साथ दिया और दीपिका ने मॉडलिंग करते हुए फिल्मों की ओर रुख किया. दीपिका को बॉलीवुड की पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ मिली. इसका नाम था ओम शांति ओम. अपनी जबरदस्त अदाकारी के चलते दीपिका ने न केवल फिल्म को सुपरहिट बनाया बल्कि जल्द ही वो ए स्टार्स एक्टरों की लिस्ट में शामिल हो गईं. इसके बाद उनका सफर रुका नहीं और वो लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में देती गईं.

Advertisement

हिमेश रेशमिया के गाने में बैकग्राउंड में डांस करती थीं दीपिका 

फिल्मों में डेब्यू से पहले दीपिका पहली बार स्क्रीन पर हिमेश रेशमिया के साथ दिखी थीं.2006 में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया का म्यूजिक एलबम तेरा सुरूर आया था. इसके एक गाने नाम है तेरा तेरा ने उस वक्त धूम मचा दी थी. इस गाने में हिमेश के पीछे बैकग्राउंड में डांस करती दीपिका को देखकर लोगों ने नहीं सोचा होगा कि आगे जाकर ये खूबसूरत बाला कमाल कर डालेगी.बाजीराव मस्तानी, पीकू, लव आजकल, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, तमाशा, पद्मावत,पठान, छपाक, शून्य, रामलीला जैसी शानदार फिल्में देने वाली दीपिका ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल दीपिका पैरंटहुड को इंजॉय कर रही है और जल्द ही बॉलीवुड में अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम शुरु करने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Crude Oil Price Hike: Israel-Iran War के बीच अंतरराष्ट्रीय तेल बाजार में भारी उथल-पुथल | Joe Biden
Topics mentioned in this article