माधुरी की हमशक्ल ने साजन फिल्म के गाने पर किया डांस, कुछ ने की तारीफ कुछ बोले - मीशो की माधुरी

माधुरी दीक्षित को तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन हम आज आपको उनकी एक हमशक्ल से मिलवाने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
माधुरी दीक्षित की हमशक्ल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेज आईं और गईं लेकिन इनमें से कुछ ऐसी भी थीं जिन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी छाप छोड़ दी. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम भी ऐसी ही एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जिन्होंने कई दशकों तक लोगों के दिलों पर राज किया और आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. जब डांस परफॉर्मेंस की बात आती है तो माधुरी दीक्षित का नाम सबसे ऊपर होता है. माधुरी की फैन फॉलोइंग कम नहीं है. यही वजह है कि कई लड़कियां उन्हें आज भी फॉलो करती हैं. इंस्टाग्राम पर एक महिला माधुरी दीक्षित की नकल करती है और उनके गानों पर उनकी ही तरह डांस करने की कोशिश करती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो कुछ कुछ माधुरी दीक्षित जैसी दिख रही है लेकिन उनका डांस धक धक धक गर्ल को छू भी नहीं पाया है

Advertisement

इंस्टाग्राम पर माधुरी को करती हैं कॉपी
दरअसल इस महिला का नाम मधु हनी है जो माधुरी दीक्षित की ही तरह नजर आती हैं. उनकी ही तरह कपड़े भी पहनती हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें वो माधुरी दीक्षित के डांस को कॉपी करती दिख रही हैं. हालांकि माधुरी के लेवल तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है. यही वजह है कि उनके डांस पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

माधुरी की तरह किया डांस
फिलहाल इस वीडियो में ये महिला माधुरी दीक्षित की फिल्म साजन के हिट गाने तू शायर है, मैं तेरी शायरी... पर डांस कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने वीडियो के साथ माधुरी दीक्षित का भी एक छोटा वीडियो साइड में लगाया है, इसमें माधुरी ने वही कपड़े पहने हैं जिन्हें पहनकर ये महिला डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला माधुरी दीक्षित की अदाओं को भी कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. 

लोगों ने किया ट्रोल
इस वीडियो पर लोगों के कमेंट भी मजेदार हैं. माधुरी के फैंस इस महिला को देखकर गुस्से में हैं. एक यूजर ने लिखा कि जल्दी भाग जाओ आपकी सच्चाई बताने वाले आते ही होंगे. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आप माधुरी की तरह बिल्कुल भी नहीं लगती हैं. कुछ लोग महिला को मीशो की माधुरी कहकर ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग उनकी इस कोशिश की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: आरोपी Gangadhar की तलाश में Uttarakhand पहुंची Latur Police