शर्मिन सहगल के पाकीजा से प्रेरणा वाले बयान पर मीना कुमारी के बेटे का आया रिएक्शन, बोले- जमीन-आसमान का अंतर है...

हीरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल के मीना कुमारी की पाकीजा से प्रेरणा वाले बयान पर ताजदार अमरोही ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर मोस्ट व्यूज वाला इंडियन शोज में से एक बन गया है. वहीं इस सीरीज में एक्टर्स को भी तारीफें मिल रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस शर्मिन सहगल को उनकी एक्टिंग स्किल्स के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने हीरामंडी में अपना किरदार निभाते हुए पाकीज़ा में मीना कुमारी से प्रेरणा ली था. वहीं अब, दिवंगत एक्ट्रेस मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने शर्मिन के बयान पर रिएक्शन दिया है और कहा है कि पाकीज़ा की तुलना हीरामंडी से नहीं की जानी चाहिए.

जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में ताजदार अमरोही ने कहा, जमीन आसमान का फर्क है हीरामंडी और पाकिजा में. इनकी दोनों की तुलना ना करे. कोई भी दोबारा पाकीजा नहीं बना सकता. मीना कुमारी ना ही कमल अमरोही दोबारा पैदा नहीं हो सकते. मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता क्योंकि भंसाली मेरे पिता कमाल अमरोही के फैन हैं. उनकी हर फिल्म में भंसाली बिल्कुल उसी तरह से शॉट लेने की कोशिश करते हैं जैसे मेरे पिता करते थे. एक बार, वे कमालिस्तान स्टूडियो आए थे, उन्होंने पूछा कि मेरे पिताजी कहां बैठते थे, मेरे पिताजी कहां चलते थे. बहुत सम्मान के साथ, उन्होंने उस जगह पर हाथ रखा जहां मेरे पिताजी बैठते थे. यह 15 साल पहले की बात है और उसके बाद मैं उनसे फिर कभी नहीं मिला. मैं यहां यह ज़रूर कहना चाहूंगा कि हम में से हर एक की अपनी पसंद होती है. यह सब मेरी राय है. हो सकता है कि कुछ लोगों को पाकीज़ा से ज़्यादा हीरामंडी पसंद आई हो. मैं शर्मिन को नहीं जानता. लेकिन मैं उनके बयान से रिलेट नहीं कर सकता."

गौरतलब है कि हीरामंडी संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं उसका सीजन 2 आने का ऐलान भी हो चुका है. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India