MCD Election Results: इस एक्टर ने 'आप' को दी जीत की बधाई, कहा- अब बीजेपी अगले 25 साल तक चुनाव नहीं जीतेगी

बॉलीवुड अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक्स कहने वाले केआरके (कमाल आर खान) ने आप सरकार को जीत की बधाई दी है और बीजेपी की हार पर चुटकी ली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस एक्टर ने 'आप' को दी जीत की बधाई
नई दिल्ली:

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) ने जबरदस्त जीत हासिल की है. इस शानदार जीत के लिए हर कोई अरविंद केजरीवाल और उनके नेताओं को बधाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि एमसीडी में इस चुनाव को जीतकर आप पार्टी ने 15 साल से सत्ता संभाल रही बीजेपी को बाहर किया है. इसके साथ ही आप सरकार ने बीजेपी को दिल्ली की हर एक सत्ता के मुक्त कर दिया है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक्स कहने वाले केआरके (कमाल आर खान) ने आप सरकार को जीत की बधाई दी है और बीजेपी की हार पर चुटकी ली है. 

केआरके ने यह भी दावा किया है कि अब अगले 25 सालों तक बीजेपी दिल्ली की किसी भी सत्ता में नहीं आएगी. यह बात अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए कही हैं. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से बोलते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एमसीडी चुनाव में आप को जीत की बधाई दी है और बीजेपी की हार पर चुटकी ली है.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आखिरकार अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बीजेपी मुक्ति कर दिया. अब बीजेपी दिल्ली के लिए अगले 25 सालों तक चुनाव नहीं जीत सकेगी. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को ढेर सारी बधाई.' सोशल मीडिया पर केआरके के यह ट्वीट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नतीजों की बात करें तो अब तक आप ने 133 सीटें, बीजेपी 101, कांग्रेस 6 और निर्दलीय ने 3 सीटों पर जीत दर्ज की है. दिल्ली नगर निगम में पिछले 15 सालों से बीजेपी का शासन था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई