मसाबा गुप्ता ने शुरू किया अपना युट्यूब चैनल, मिलेंगे फैशन और फिटनेस के टिप्स

फैशन की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बनाने वाली और अपनी पावरफुल जर्नी से लाखों लोगों को प्रेरित करने वाली फैशन आइकन मसाबा गुप्ता ने अब अपना युट्यूब चैनल शुरू किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

फैशन की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बनाने वाली और अपनी पावरफुल जर्नी से लाखों लोगों को प्रेरित करने वाली फैशन आइकन मसाबा गुप्ता ने अब अपना युट्यूब चैनल शुरू कर किया है. डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने कहा कि मैं अपने सोशल मीडिया परिवार को युट्यूब के जरिए जोड़ रही हूं. मैं सोशल मीडिया चैनलों को एक टूल के रूप में रखना चाहती हूं ताकि बायर्स और इस क्षेत्र में काम करने वालों को वीडियो के  माध्यम से हर तरह की जानकारी मिल सके. मुझे हमेशा से फैशन, फिटनेस, ब्यूटी, ट्रैवल और वेलनेस का शौक रहा है और मुझे खुशी है कि मैं अपने जुनून के साथ जीवन को बेहतर बना सकती हूं. 

उनके युट्यूब चैनल में फैशन के बारे में हर एक छोटी बड़ी चीजें शामिल होंगी. मसाबा ब्रांड का विस्तार  युट्यूब चैनल पर फैंस को उनकी शानदार दुनिया को देखने का अवसर देगा. इसके जरिए फैंस हाउस ऑफ मसाबा को और एक्सप्लोर कर सकेंगे. सबसे कम उम्र की फैशन पावर हाउस के रूप में जानी जाने वाली मसाबा युटयूब शॉर्ट्स वीडियो भी एक्सप्लोर करेंगी.  

बता दें कि मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से फैशन इंसस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. उनके पिता विव रिचर्ड्स हैं. मसाबा गुप्ता और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर मिलकर काम करती हैं. मसाबा का जीवन उऩके पिता के बिना गुजरा है. उनके जीवन पर मसाबा मसाबा नाम से वेब सीरीज बना है, जिसमें उनके स्ट्रगल  से लेकर सफलता के मुकाम तक पहुंचने तक जर्नी को दिखाया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल