Just Married: आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर संग शादी की फोटो, दिल जीत लेगा कपल का यह अंदाज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी 14 अप्रैल, 2022 को हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी 14 अप्रैल, 2022 को हो गई है. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. इस तरह से आलिया और रणबीर ने बहुत ही सीधे-सादे अंदाज में शादी की. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब शादी के बंधन में बंधे तो उस समय कपूर खानदान, भट्ट फैमिली और कुछ दोस्त मौजूद थे. अंबानी परिवार से आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी आए थे. हालांकि शादी को लेकर आखिरी समय तक गोपनीयता बरती गई और चीजों को मीडिया से दूर ही रखा. बता दें कि 39 वर्षीय रणबीर कपूर और 29 वर्षीय आलिया भट्ट चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

13 अप्रैल को दोनों की शादी की मेहंदी की रस्म हुई. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म में शामिल होने के लिए आईं नीतू कपूर से बार-बार पूछने के बाद ही उन्होंने शादी की तारीख रिवील की थी. इस तरह आज यह स्टार जोड़ा एक दूसरे का हो गया. 

Advertisement

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में देखा जा सकेगा. लगभग चार साल बाद रणबीर कपूर की यह पहली रिलीज होगी जबकि आलिया भट्ट की आखिरी रिलीज फिल्म 'आरआरआर' है. उससे पहले वह संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आई थीं, और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था.

Advertisement