Bhojpuri Horror Film Bhoot Mandali: निरहुआ ने आजमगढ़ में शुरू की भूत मंडली की शूटिंग, क्या अक्षय कुमार की भूत बंगला को देंगे चुनौती

Bhojpuri Horror Film Bhoot Mandali: मरून कलर सड़िया सॉन्ग फेम एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि भोजपुरी एक्टर अपनी हॉरर मूवी से अक्षय कुमार को टक्कर देने की तैयारी में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Horror Film Bhoot Mandali: निरहुआ ने आजमगढ़ में शुरू की भूत मंडली की शूटिंग, क्या अक्षय कुमार की भूत बंगला को देंगे चुनौती: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर-एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने राजनीति में भी कदम रखा, ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि कई भोजपुरी सुपरस्टार्स भी ऐसे हैं, जो राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. इसमें आजमगढ़ के पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी हैं. लेकिन इस बार वो सांसद नहीं बन पाए. अब जब आजमगढ़ की सड़कों पर निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव पहुंचे, तो वहां की जनता का अंदाज कैसा था चलिए आपको दिखाते हैं उनका एक वायरल वीडियो.

इंस्टाग्राम पर निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में वो आजमगढ़ की सड़कों पर शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की फुल स्लीव्स टी-शर्ट और डार्क ब्लू कलर की जींस कैरी की हैं और यहां वो अपनी फिल्म की शूटिंग करने के अलावा जनता से रूबरू भी हुए. उन्हें देखने के लिए हजारों लोग वहां पर मौजूद रहें और निरहुआ ने फिल्म की शूटिंग करने के अलावा लोगों से मुलाकात भी कीं. निरहुआ की फिल्म की शूटिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस पोस्ट में भूत मंडली हैशटैग डाला गया है. इस तरह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हॉरर मूवी है. इस तरह भोजपुरी एक्टर निरहुआ आने वाले समय में अक्षय कुमार की भूत बंगला के आगे चुनौती खड़ी कर सकते हैं. 

Advertisement

मरून कलर सड़िया सॉन्ग

Advertisement

बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जौनपुर में कर रहे हैं. यहां से शूटिंग खत्म करने के बाद वो आजमगढ़ भी पहुंचे. निरहुआ के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वो भोजपुरी गायक और एक्टर हैं, जिन्होंने पटना से पाकिस्तान, निरहुआ हिंदुस्तानी, बॉर्डर, रखवाला, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, निरहुआ चलल लंदन जैसी कई बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा निरहुआ बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Laapataa Ladies in 97th Oscars: क्या 'लापता लेडीज़' ऑस्कर में रचेंगी इतिहास?