एशिया कप में पाकिस्तान की हार के बाद 'मारो मुझे मारो' फेम फैन ने की विराट कोहली से मुलाकात, लोग बोले- पार्टी बदल ली

एशिया कप 2022 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच बेहद रोमांचक टी20 मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी हार दी. इसके बाद से भारतीय फैंस में इस जीत को लेकर काफी उत्साह है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पाकिस्तान की हार के बाद 'मारो मुझे मारो' फेम फैन ने की विराट कोहली से मुलाकात
नई दिल्ली:

एशिया कप 2022 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच बेहद रोमांचक टी20 मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी हार दी. इसके बाद से भारतीय फैंस में इस जीत को लेकर काफी उत्साह है. वहीं भारत और पाकिस्तान के टी20 मुकाबले के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मशहूर फैन ने विराट कोहली से मुलाकात की. यह फैन कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर मशहूर हुए 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन साकिब हैं. मोमिन साकिब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के जबरा फैन हैं. 

उन्होंने एशिया कप 2022 में भारत की जीत के बाद विराट कोहली को पर्सनली जाकर बधाई दी है. मोमिन साकिब ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह विराट कोहली ने क्रिकेट स्टेडियम में मुलाकात करते दिखाई दिए. वह वीडियो में भारतीय क्रिकेटर को पंजाबी में बात करते हुए जीत की बधाई देते हुए कहते हैं, 'आपको ढेर सारी बधाई, आज तोड़ा निराशाजनक को गया, लेकिन कोई बात नहीं फाइनल इकट्ठा खेलेंगे.' वहीं विराट कोहली उनकी बात के जवाब में कहते हैं, 'कोई नहीं यह तो चलता रहता है.'

सोशल मीडिया पर मोमिन साकिब और विराट कोहली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेटर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने मोमिन साकिब के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पार्टी बदल ली.' दूसरे फैन ने लिखा, 'ओह भाई क्या देखना पड़ रहा है मुझे.' वहीं अन्य फैन ने लिखा, 'फाइल में आओ तो पहले.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने साथ की शॉपिंग

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?