मनोज तिवारी के पंचायत 3 में 'हिंदी के सितारा' गाने ने दुनियाभर में छोड़ी छाप, लोकसभा चुनाव के बाद जीत लिया एक और मैदान

हाल ही में मनोज तिवारी ने लोकसभा का चुनाव जीत लिया है. इसी बीच उनका गाया हुआ गाना भी जबरदस्त तरीके से हिट हुआ है. इसके टाइमिंग को लेकर खुद मनोज तिवारी ने खुशी जाहिर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंचायत थ्री वेबसीरीज में मनोज तिवारी का बड़ा धमाल
नई दिल्ली:

पंचायत वेब सीरीज की तीसरी किश्त ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है. गांव फुलेरा के बाशिंदे तो घर घर के फेवरेट हो ही गई हैं. इस वेब सीरीज के गाने भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस वेबसीरीज के जरिए सांसद मनोज तिवारी को भी एक नई खुशी हासिल हुई है. हाल ही में मनोज तिवारी ने लोकसभा का चुनाव जीत लिया है. इसी बीच उनका गाया हुआ गाना भी जबरदस्त तरीके से हिट हुआ है. इसके टाइमिंग को लेकर खुद मनोज तिवारी ने खुशी जाहिर की है. आपको बता दें कि सांसद होने के साथ साथ मनोज तिवारी भोजपुरी सिंगर और एक्टर भी हैं. उनका गाया गाना रिंकिया के पापा खासा फेमस रहा है.

Advertisement

इस तरह जताई खुशी

मनोज तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो जीत के बाद एक इंटरव्यू दे रहे हैं. उसमें उन्होंने बताया कि चुनाव लड़ते समय उनके दो गाने दुनियाभर में पहले पायदान पर ट्रेंड कर रहा था. जिसमें से एक गाना बाघ का करेजा लेकर ऊपर वाला भेजा. और दूसरा गाना है पंचायत वेब सीरीज 3 का गाना. ये गाना है ए ललना हिंद का सितारा. मनोज तिवारी अपने इंटरव्यू में कह रहे हैं कि ये संयोग है कि चुनाव के समय पर उनके दोनों गाने हिट हुए. और, दोनों को सुनकर लोगों को नरेंद्र मोदी की ही याद आती थी. इस बात पर उन्होंने खुशी जताई.

एक्टर और सिंगर भी है मनोज तिवारी

आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने तीसरी बार लोकसभा का चुनाव जीता है. उनका मुकाबला कांग्रेस के कन्हैया कुमार से था. सांसद होने के साथ साथ मनोज तिवारी एक शानदार सिंगर और एक्टर भी हैं. उनके करियर की शुरुआत भोजपुरी गानों को गाने से हुई थी. जिसने उन्हें पहचान दिलाई. फिर उन्हें भोजपुरी फिल्में करने का मौका भी मिला. इसमें भी वो काफी हिट रहे. अब राजनीति की दुनिया में भी उनके नाम का डंका बज रहा है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Monsoon Update: मौसम विभाग के मुताबिक देश के ज़्यादातर हिस्से में पहुंचा मॉनसून