मन्नारा चोपड़ा के साथ परिणीति चोपड़ा को कभी देखा है? अब केक खिलाते वायरल हो रही अनदेखी तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा इन दिनों बिग बॉस 17 के बाद से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, शो में वह अपनी बहनों के बारे में बात करने से बचती नजर आई थीं, जिसके बाद एक कंटेस्टेंट उन्हें परिणीति चोपड़ा के नाम से चिढ़ाया था. वहीं इसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थीं. इसके बाद उन्हें बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ तो देखा गया. लेकिन परिणीति चोपड़ा के साथ वह कभी स्पॉट नहीं हुई है. लेकिन अब दोनों एक्ट्रेसेस की एक बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं औऱ कह रहे हैं कि अब वह साथ में क्यों नहीं नजर आतीं. 

सामने आई तस्वीर एक बर्थडे पार्टी की लग रही है, जिसमें मन्नारा कजिन परिणीति चोपड़ा को केक खिलाते हुए दिख रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में एक्ट्रेस की मम्मी और बहन नजर आ रही हैं. फोटो में मन्नारा ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में शॉर्ट हेयर में दिख रही हैं. जबकि परिणीति बालों में बैंड लगाए वाइट फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं.

Advertisement

इस फोटो को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट इमोजी और स्माइली से रिएक्शन दिया है. वहीं फैंस दोनों की बचपन की फोटो को देख खुद पहचान गए हैं और उनका नाम बताते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा आखिरी बार अमर सिंह चमकीला में नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखीं थीं. मन्नारा की बात करें तो वह इन दिनों म्यूजिक वीडियो के कारण चर्चा में हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत के पीछे का क्या है असली राज़ ?