भूल भुलैया 3 अभी आई भी नहीं और सड़कों पर घूमने लगी मंजुलिका, ये वीडियो देख रह जाएंगे शॉक्ड

Manjulika Video: भूल भुलैया 3, दिवाली पर रिलीज होने जा रही है. इस हॉरर कॉमेडी में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन लीड रोल में हैं. लेकिन इससे पहले ही एक वीडियो में मंजुलिका सड़कों पर घूमती नजर आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Manjulika Video: भूल भुलैया 3 की फेमस किरदार मंजुलिका है. वही मंजुलिका जो परदे पर आती है तो फैन्स में खौफ पसर जाता है. इसके साथ रूह बाबा भी अपने ऐसे पैंतरे चलते हैं कि मंजुलिका का जीना मुहाल कर देते हैं. बेशक भूल भुलैया 3 में मोंजोलिका और रूह बाबा की टक्कर देखना अभी बाकी है, लेकिन सड़कों पर अभी से मंजुलिका घूमने लगी है. एक वीडियो फिल्म के रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन ने शेयर किया है जिसमें मुंबई में मंजुलिका घूमती नजर आ रही है. इस तरह भूल भुलैया 3 की रिलीज से पहले ही सड़कों पर खौफ पसर रहा है.

भूल भुलैया 3 के रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मंजू घूम रही है. किसी को भी दिखे तो मुझे बताए.' उनके फैन्स इस वीडियो पर मजेदार कमेट कर रहे हैं. एक कमेंट आया है कि मंजुलिका रूह बाबा को ही खोज रही है. एक और कमेंट आया है कि खुद डर के घर में बैठे हो. एक ने लिखा है कि अब तो इस मंजुलिका से रूह बाबा ही बचा सकते हैं.

Advertisement

अगर बात भूल भुलैया 3 की ओटीटी रिलीज की करें तो पोस्टर में उस ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम भी छिपा हुआ है जिस पर थिएटर रिलीज के बाद ये फिल्म स्ट्रीम होगी. इसका स्ट्रीमिंग पार्टनर नेटफ्लिक्स है. इस तरह हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 को रिलीज के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari
Topics mentioned in this article