'अवतार 2' देखते-देखते शख्स की हुई मौत, इस कारण गई जान

निर्देशक जेम्स केमरोन की चर्चित फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह साल 2009 में आई अवतार का सीक्वल है. फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

निर्देशक जेम्स केमरोन की चर्चित फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह साल 2009 में आई अवतार का सीक्वल है. फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड बनाती जा रही है. इस बीच फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर को देखते वक्त सिनेमाघरों के बीच में एक ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. यह फिल्म देखने के दौरान एक शख्स की मौत को गई है. 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार आंध्र प्रदेश में फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर को देखने के दौरान एक शख्स को सिनेमाघर के बीच में हार्ट अटैक गया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले की है. मृतक की पहचान लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू के तौर पर हुई है. श्रीनू अपने छोटे भाई राजू के साथ फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर देखने के लिए पेद्दापुरम के एक सिनेमाघर में गया था.

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि श्रीनू फिल्म देखते समय अचानक गिर पड़ा था. उसका भाई राजू उसे पेड्डापुरम के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टरों के अनुसार अवतार देखते समय श्रीनू का ब्लड प्रेशर हाई हो गया था, जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ा दिल का दौरा पड़ा गया. बात करें फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर तो इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल