मालदीव में यूं टू पीस में घूमती नजर आईं मलाइका अरोड़ा तो अर्जुन कपूर की तस्वीरों ने कही ये कहानी

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें साझा की हैं. एक तस्वीर में वे नियॉन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में टू पीस पहने पोज देती दिख रही हैं.

मालदीव में यूं टू पीस में घूमती नजर आईं मलाइका अरोड़ा तो अर्जुन कपूर की तस्वीरों ने कही ये कहानी

मालदीव में यूं चिल करते नजर आए सितारे

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपने लुक्स फैशन और स्टाइल से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वहीं हाल ही में मलाइका की नई तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वे इस समय मालदीव में हैं. इतना ही नहीं उनके द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं. टू पीस में मलाइका का अंदाज देखने लायक है. मलाइका की ये तस्वीरें आते ही हर जगह छा गई हैं. वहीं फैंस तस्वीरों में अर्जुन को भी तलाश करते नजर आ रहे हैं. 
008mcum8

मालदीव में कर रही हैं इंजॉय 
हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें साझा की हैं. एक तस्वीर में वे नियॉन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में टू पीस पहने पोज देती दिख रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी भी कुछ ऐसी ही कहानी बयां कर रही है. जी हां, हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी कई तस्वीरें साझा की है जहां वे बीच साइड पर बैठे बैक साइड से पोज़ देते नजर आ रहे हैं. दोनों की तस्वीरों को देख अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि दोनों एक साथ वेकेशन पर गए हैं. 

lrf9okvg

इस प्रोजेक्ट में आ चुके हैं नजर 
48 साल की एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा एक सफल मॉडल, बिजनेस वुमन भी हैं. उन्हें कई पॉपुलर गानों पर परफॉर्मेंस दी है. मलाइका इन दिनों रियलिटी शोज की जज के तौर पर नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बात करें तो हाल ही में उन्हें 'भूत पुलिस' में देखा गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म