Malaika Arora बेटे अरहान के साथ स्टाइलिश लुक में हुईं स्पॉट, फैन्स बोले- ये मम्मी है या बहन?

मलाइका अरोड़ा आजकल अपने बेटे अरहान खान के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखी जा रही हैं. मलाइका का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेटे के साथ नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है और मलाइका के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स पसंद भी खूब करते हैं. मलाइका ने इस उम्र में जिस तरह से खुद को फिट रखा है, वह भी लोगों को खूब इंस्पायर करता है. Malaika Arora आजकल अपने बेटे अरहान खान के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखी जा रही हैं. मलाइका का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेटे के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा के फैन पेज से शेयर किया गया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले Malika Arora अपनी गाड़ी से उतरती हैं और उसके बाद उनके बेटे अरहान. दोनों गाड़ी से निकलकर अपनी बिल्डिंग के गेट के अंदर जल्दी-जल्दी चले जाते हैं. इस दौरान कुछ सेकंड्स के लिए मलाइका पैपराजी के लिए रूककर पोज भी करती हैं. वीडियो में मलाइका ने एक बार फिर अपने स्टाइलिश लुक से सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो में मलाइका इतनी यंग और खूबसूरत लग रही हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स तो उन्हें अरहान की मम्मी नहीं बल्कि बड़ी बहन बुलाने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कहां से ये मम्मी लगती है. ये तो उसकी बड़ी बहन है".

Advertisement

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में घूमते-फिरते स्पॉट होते हैं. फैन्स तो अर्जुन और मलाइका की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने अपनी शादी पर फिलहाल कोई बात नहीं की है. बता दें, मलाइका का 2017 में अरबाज खान से तलाक हुआ था. 

Advertisement

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Advertisement

Featured Video Of The Day
Digital Arrest और Cyber Crime से बचने का उपाय जानिए | NDTV India