Malaika Arora लॉन्ग जैकेट और शॉर्ट्स में हुईं स्पॉट तो फैन्स बोले- नोरा को कॉपी मत करो...देखें Video

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे नीयन ग्रीन कलर के लॉन्ग जैकेट, डार्क ग्रीन क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर स्टाइलिश लुक में देखी जाती हैं. मलाइका अपने काम के लिए चर्चा में आएं न आएं, लेकिन वे अपने लुक की वजह से सुर्खियों में जरूर आ जाती हैं. 47 साल की उम्र में मलाइका का ड्रेसिंग सेंस और उनका परफेक्ट फिगर लोगों को खासा इम्प्रेस करता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया है. मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका बड़ा ही कूल अंदाज देखने को मिल रहा है.

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे नीयन ग्रीन कलर के लॉन्ग जैकेट, डार्क ग्रीन क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के बाल खुले हैं और वे व्हाइट कलर की हाई हील्स को बड़े ही ग्रेसफुली कैरी कर रही हैं. मलाइका का यह पूरा स्टाइलिश लुक देखने लायक है. जहां एक तरफ मलाइका के फैन्स को उनका यह नया लुक काफी पसंद आया है, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं. मलाइका के इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

Advertisement

एक यूजर ने मलाइका के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘नोरा को कॉपी मत करो'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ऐसा जैकेट पहनने का मतलब समझ में नहीं आता'. वहीं एक यूजर लिखती हैं, ‘मलाइका हर लुक में ग्लैमरस दिखती हैं'. इस तरह से मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर लोगों के मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai