शादी के लिए मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को किया था प्रपोज, लेकिन 'दबंग' फिल्म के बाद रिश्तों में आई दरार

मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने शो पर अरबाज और अपने रिश्ते के कुछ राज खोले. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
मलाइका ने की अरबाज संग अपने रिश्ते पर बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका हाल ही में अपना नया शो 'मूविंग इन विद मलाइका' लेकर आई हैं. यह शो मलाइका के जीवन के कुछ अनसुने पहलुओं को भी दिखा रहा है. इस शो का पहला एपिसोड शानदार रहा और पहले एपिसोड में मलाइका ने अपना इंट्रोडक्शन अपने अंदाज में दिया. फिल्मी दुनिया के पीछे मलाइका की जिंदगी कैसी है, शो इसी पर आधारित है. मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने शो पर अरबाज और अपने रिश्ते के कुछ राज खोले. 

Advertisement

मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में मलाइका ने फराह से अपनी अरबाज संग टूटी शादी पर चर्चा की. उस दौर को याद करते हुए मलाइका ने बताया कि जब वे तलाक के बारे में सोच रही थीं तब उनके बेटे अरहान ने उन्हें पूरी तरह सपोर्ट किया था. इस दौरान मलाइका ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में हमेशा सही फैसले लिए हैं. यह कहते हुए मलाइका इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. इस पर फराह कहती हैं, 'तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लगती हो'. 

Advertisement

इस फिल्म के बाद आने लगी दरार

शो के पहले एपिसोड में मलाइका ने बताया था कि उन्होंने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था. मलाइका ने कहा था, "अरबाज को शादी के लिए मैंने प्रपोज किया था. अरबाज स्वीटहार्ट हैं. जब मैंने उसे प्रपोज किया तो उन्होंने जगह और टाइम का चुनाव करने के बात कही थी". मलाइका के मुताबिक, दबंग फिल्म के पहले तक दोनों के बीच सब ठीक था, लेकिन फिल्म रिलीज के बाद से ही दोनों के बीच चीजें ख़राब होने लगीं. दोनों काफी चिढ़चिढ़े स्वभाव के हो गए थे. 

Advertisement
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने उन दिनों को भी याद किया जब उनका एक्सीडेंट हो गया था और कांच के कुछ छोटे टुकड़े उनकी आंख में चले गए थे. मलाइका को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था और वे डर गई थीं कि वे अपने बेटे को कभी दोबारा देख पाएंगी या नहीं. लेकिन जब सर्जरी के बाद उनकी आंखें खुली तो उन्होंने सबसे पहले अरबाज को देखा.

Advertisement