लेटेस्ट फोटो में मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज देख कर बोले फैंस- Age Is Just A Number

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह  अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका ग्लैमरस  अंदाज फैंस को काफी पसंद हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह  अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका ग्लैमरस  अंदाज फैंस को काफी पसंद हैं. एक बच्चे की मां होकर भी वह बेदह सुंदर और फिट हैं. अपनी लेटेस्ट फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. अपने लेटेस्ट फोटो में उन्होंने ब्लू और ब्राउन कलर की सिमरी ड्रेस और हाई हील पहनी है. इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है. इनके इस लुक को फैंस काफी पसंद रहे हैं. 

हाल ही में मलाइका और अर्जुन कपूर ने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की. इस फोटो में अर्जुन और मलाइका के बीच जबरदस्त लव बॉन्ड देखने को मिला. मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. फोटो में मलाइका अर्जुन एक दूसरे को हग कर रहे हैं और अर्जुन उनके माथे पर चूम रहे हैं. मलाइका ने अपनी और अर्जुन की इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए दिल इमोजी के साथ 'Mine' कैप्शन दिया. मलाइका की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी काफी कमेंट्स किए. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड के लवली कपल्स में से एक है.  

Advertisement

बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. दोनों साथ रहते हैं और अक्सर साथ में घूमते नजर आते हैं. मलाइका ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था. मलाइका और अरबाज का अरहान खान नाम का एक बेटा भी है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India