मलाइका अरोड़ा ने बर्थडे पर अर्जुन कपूर को यूं खिलाया केक, एक्ट्रेस PHOTOS शेयर कर बोलीं- मेरे लव...

अर्जुन कपूर का आज बर्थडे है और इसी स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने कपल बीते शुक्रवार को पेरिस रवाना हुआ था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटोज
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों पेरिस में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. लव बर्ड्स की तस्वीरों पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अर्जुन कपूर का आज बर्थडे है और इसी स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने कपल बीते शुक्रवार को पेरिस रवाना हुआ था. पेरिस से अर्जुन और मलाइका की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आईं, जिस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इसी क्रम में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन की कुछ और तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर कर दिया है, जो इस समय चर्चा में हैं. 

मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीर और वीडियो में केवल अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं. वहीं, एक शॉर्ट वीडियो में मलाइका अर्जुन को केक खिलाती हुई दिख रही हैं. हालांकि इस वीडियो में मलाइका का केवल हाथ नजर आ रहा है. मलाइका ने पोस्ट को शेयर करते हुए एक बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, "मेरे लव कोई विश मांगो. भगवान करे आपके सभी सपने और इच्छाएं पूरी हों. हैप्पी बर्थडे". मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं.

पोस्ट पर चंकी पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे माय डियरेस्ट अर्जुन". वहीं करिश्मा कपूर लिखती हैं, "हैप्पी बर्थडे अर्जुन". फैन्स भी मलाइका की पोस्ट पर कमेंट कर अर्जुन को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो एक्टर जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स, द लेडी किलर और कुत्ते में दिखाई देंगे.