मलाइका अरोड़ा ने स्लिट लॉन्ग व्हाइट ड्रेस में शेयर कीं गॉर्जियस फोटोज, फैन्स ने पूछा- अर्जुन कहां है?

इन दिनों मलाइका न्यू यॉर्क के वेकेशंस पर हैं और वहां भी उनका स्टाइलिश लुक फैंस को घायल कर रहा है. मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट सेल्फी पिक्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. यही वजह है कि मलाइका के क्लासी लुक पर फैंस फिदा हैं. इन दिनों मलाइका न्यू यॉर्क के वेकेशंस पर हैं और वहां भी उनका स्टाइलिश लुक फैंस को घायल कर रहा है. मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट सेल्फी पिक्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें, मलाइका अरोड़ा न्यूयॉर्क अपने बेटे अरहान से मिलने पहुंचीं हैं. न्यूयॉर्क के बाद वे शिकागो, सेन फ्रांसिस्को और कैलिफोर्निया ट्रेवल कर रही हैं. 

मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं. इन सेल्फी पिक्स में मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट साइड स्लिट डीप नेकलाइन लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है और उसे लंबे ट्रेंच कोट के साथ पेयर किया है. इस लुक में मलाइका बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. मलाइका ने अपने ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए ड्रेस के ऊपर ट्रेंच कोट ऐड किया है, जिसमें चौड़े नॉच लैपल कॉलर, बेज बैकड्रॉप पर मल्टीकलर्ड चेकर प्रिंट, फ्रंट बटन-अप डिटेल, पैच पॉकेट और लॉन्ग स्लीव्स हैं. हमेशा की तरह अपने इस लुक में मलाइका बला की खूबसूरत और क्लासी दिख रही हैं.

Advertisement

 

मलाइका ने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को पूरा किया है. मिनिमल मेकअप और गोल्डन एक्सेसरीज के साथ मलाइका का स्वैग उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है. मलाइका की इस तस्वीर को 'फिल्मफेयर' के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. मलाइका की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'सुपर गॉर्जियस' तो दूसरे ने पूछा, 'अर्जुन कहां है'. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा वैसे तो हर अंदाज में कमाल लगती हैं, लेकिन जब बात वेस्टर्न लुक की आती है तो वे आज की यंग एक्ट्रेसेस को भी मात दे सकती हैं. 

Advertisement

ये भी देखें:बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Featured Video Of The Day
Aligarh पहुंचे Rahul Gandhi, Hathras Satsang Hadse के पीड़ितों से मुलाकात