मलाइका अरोड़ा ने किलर लुक के साथ शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट Photo, अर्जुन कपूर का यूं आया कमेंट

मलाइका ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस फोटो में मलाइका काफी किलर लुक देते हुए दिखाई दे रही हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव देखी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा फिल्मों में तो नाम नहीं कमा पाईं, लेकिन अपनी हॉटनेस और अपनी फिटनेस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग करोड़ों में हैं और उनके हर एक पोस्ट को फैन्स बहुत पसंद करते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जो कि अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

मलाइका ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस फोटो में मलाइका काफी किलर लुक देते हुए दिखाई दे रही हैं. मलाइका ने जिस तरह से फेस एक्सप्रेशन दिया है, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘मूड' कैप्शन दिया है. इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी फोटो पर दिल वाला इमोजी बनाया है. पोस्ट को अब तक 82 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अर्जुन कपूर का फिल्म देखकर हमारा भी यही रिएक्शन था'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘wow...अर्जुन बहुत लकी है'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स मलाइका की फोटो पर देखने को मिल रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की तो वे इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों साथ में कई बार स्पॉट भी होते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी