मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और खास दोस्तों संग सेलिब्रेट किया न्यू ईयर 2023, फैन ने लिखा- प्लीज इस साल शादी 

मलाइका अरोड़ा ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है. वहीं फोटो की बात करें तो उनके साथ बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के अलावा एक्टर वरुण धवन और एक्टर की पत्नी नताशा दलाल दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की न्यू ईयर फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अलग-अलग शहरों और देशों में अपने नए साल यानी न्यू ईयर 2023 का जश्न मनाने निकले हुए हैं, जिसकी वह फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और अपने खास दोस्तों के साथ नए साल के जश्न की फोटोज शेयर की हैं, जिस पर फैंस खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं. इतना ही नहीं कमेंट में एक्ट्रेस को नए साल की बधाई देते हुए भी दिख रहे हैं. 

दोस्तों संग सेलिब्रेट किया नया साल

मलाइका अरोड़ा ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है. वहीं फोटो की बात करें तो उनके साथ बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के अलावा एक्टर वरुण धवन और एक्टर की पत्नी नताशा दलाल दिख रही हैं. वहीं कुछ एक्ट्रेस के इंडस्ट्री के खास दोस्त यानी डिजाइनर कुणाल रावल, अर्पिता मेहता और एक्टर मोहित मारवाह पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, "प्यार, खुशी और अनंत धूप... 2023 की शुभकामनाएं."

फैंस ने लुटाया प्यार

मलाइका इन फोटोज पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं मलाइका को अर्जुन से शादी करने की सलाह दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "प्लीज इस साल शादी कर लो तो दूसरे ने लिखा, "नया साल मुबारक हो, मलाइका और आप सभी. नया है, और मैं कामना करता हूं कि आप पूरे साल खुश रहें.” 

बता दें, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने चैट शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि एक्ट्रेस का रिश्ता फैंस के बीच हमेशा चर्चा का विषय रहता है. जहां दोनों के रिश्ते को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है तो वहीं फैंस अक्सर दोनों की शादी की डेट का जिक्र करते हुए नजर आते हैं.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team