मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक में सड़क पर कूड़ा उठाती आईं नजर, इंटरनेट यूजर्स बोले - कैमरा देखते ही एक्टिंग शुरू

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें मलाइका सड़क पर कूड़ा उठाती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मलाइका अरोड़ा का नया वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी वॉक या स्टाइल नहीं बल्कि उन्हें सफाई करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि मलाइका वर्कआउट के लिए पहुंचीं लेकिन वहां उन्हें गेट पर थोड़ा कूड़ा फैला हुआ नजर आया. मलाइका ने पहले सारा कूड़ा एक तरफ किया फिर तुरंत झुककर उठाया और हाथ में लेकर उसे डस्टबिन तक लेकर गईं. आप देखेंगे कि मलाइका कूड़ा उठाकर डस्टबिन ढूंढने निकलती हैं और फिर उसे ठिकाने पर लगाकर ही अंदर जाती हैं.

Advertisement

मलाइका का ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है और लोग उनके इस काम की बहुत तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, मलाइका को पता था कैमरा चालू है. एक ने लिखा, कैमरा देखते ही सफाई शुरू. एक बोला, कैमरा के सामने हर कोई अच्छा बनता है. एक ने लिखा, अरे मलाइका सफाई कर रही हैं तो आप क्यों नहीं कर सकते. एक ने पैपराजी पर सवाल उठाते हुए कहा, अपनी अगली घटिया रील से पहले इन्हें झाड़ू पकड़ा देना. एक ने लिखा, ये लोग घर के कचरे को हाथ भी नहीं लगाते और कैमरा देखते ही सड़क पर सफाई करने लगते हैं.

Advertisement

पर्सनल फ्रंट पर बात करें तो मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. काफी समय से इनकी शादी को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं लेकिन फिलहाल किसी ने अभी किसी तरह की प्लानिंग का खुलासा नहीं किया है. हालांकि दोनों में से किसीने इंकार भी नहीं किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान