PHOTOS: बेहद आलिशान और खास है मलाइका अरोड़ा का घर, खूबसूरती के आगे फेल हैं बड़े-बड़े महल और होटल

मलाइका अरोड़ा रील लाइफ में जितनी पसंद की जाती हैं, उतनी ही हिट उनकी रियल लाइफ है. मलाइका के घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मलाइका अपने फैशन के अलावा अपनी फिटनेस से भी लोगों को इंस्पायर करती हैं. मलाइका भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन आज भी सबसे ज्यादा चर्चे उन्हीं के नाम के होते हैं. मलाइका अरोड़ा काफी समय बाद आयुष्मान की फिल्म 'एक्शन हीरो' में देखी जाएंगी. इस फिल्म में 'आप जैसा कोई' गाने पर उनकी और आयुष्मान की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. मलाइका अरोड़ा रील लाइफ में जितनी पसंद की जाती हैं, उतनी ही हिट उनकी रियल लाइफ है. मलाइका के घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा के घर की जो फोटो वायरल हुई हैं, उसमें उनके घर के शानदार इंटीरियर को देखा जा सकता है. मलाइका का लिविंग एरिया, उनका किचन, उनका डाइनिंग हॉल भी तस्वीरों में देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं कि मलाइका का घर कितना लैविश है, जिसे उन्होंने बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया है. मलाइका कई बार अपनी इंस्टा पर भी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं, जिसमें उनके खूबसूरत घर की झलक देखने को मिल जाती है. मलाइका ने अपने घर को बहुत ही सिंपल लेकिन क्लासी लुक दिया है. मॉडर्न फर्नीचर और लाइट्स घर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. 

बात करें मलाइका की पर्सनल लाइफ की तो वे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही में मलाइका ने अपना 49वां जन्मदिन मनाया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. मलाइका और अर्जुन अक्सर साथ में घूमते-फिरते स्पॉट किए जाते हैं. तो आपको किसा लगा मलाइका अरोड़ा का घर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India