Malaika Arora ने योग करते हुए फैन्स को किया नमस्ते, Video हो रहा है वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका (Malaika Arora) सिर के बल और पैरों को ऊपर उठाते हुए योग की मुद्रा में फैन्स को नमस्ते करती नजर आ रही हैं. मलाइका (Malaika Arora) का वीडियो में योग करते हुए इस तरीके से फैन्स को नमस्त करना काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. मलाइका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कुछ हासिल करने के हमें अगले चरण जाने का समय होता है. इसलिए इस सप्ताह हम एक ऐसी कवायद करेंगे जो आपको नियमित अभ्यास के साथ एक पूर्ण मुद्रा प्राप्त करने में मदद करेगी. सब कुछ समय लगता है और यही होगा. फिर भी, जब तक हम इसे हासिल नहीं कर लेते, हम कोशिश करना छोड़ना नहीं चाहिए. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को सिर्फ 1 घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?