टाइगर प्रिंट गाउन में सोशल मीडिया पर छा गईं Malaika Arora, फैंस बोले- अनारकली डिस्को चली.....

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी सोशल मीडिया पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. मलाइका ना केवल एक एक्ट्रेस हैं बल्कि डांसर, मॉडल बिजनेस वुमेन और फिटनेस फ्रीक भी हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी सोशल मीडिया पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. मलाइका ना केवल एक एक्ट्रेस हैं बल्कि डांसर, मॉडल बिजनेस वुमेन और फिटनेस फ्रीक भी हैं. 47 साल की हो चुकी मलाइका ने अपनी पर्सनालिटी को काफी मेनटेन किया है. लोग उनके ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं. फिलहाल तो मलाइका का हाल ही में शेयर किया गया पोस्ट खूब वाहवाही लूट रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स की नजरें भी उनपर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

सोशल मीडिया पर छा गया मलाइका का ये अंदाज
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने शिमरी टाइगर प्रिंट कलर की गाउन पहनी हुई है. न्यूड मेकअप और मलाइका का स्टाइलिश अंदाज  फैंस का दिल जीत रहा है. उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर महीप कपूर, सीमा खान समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं फैंस की भी नजरें मलाइका से हटने का नाम नहीं ले रही हैं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'अनारकली डिस्को चली'  वहीं दूसरे ने फायर इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफ की है.

Advertisement


'मॉडल ऑफ द ईयर' सीजन 2 में जल्द आएंगी नजर
मलाइका (Malaika Arora Instagram) को इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.  मलाइका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं.  'मुन्नी बदनाम हुई', 'छैयां छैयां' जैसे कई हिट गानों ने मलाइका अरोड़ा को पॉपुलर बना दिया. मलाइका अब जल्द  ही 'मॉडल ऑफ द ईयर' सीजन 2 रियलियी शो में भी नजर आने वाली हैं.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'