ओरी का मलाइका अरोड़ा के फेवरेट Doggy ने कर दिया बुरा हाल, गाड़ी से उतरते ही पड़ गया पीछे, देखें मजेदार VIDEO

बी टाउन की हर पार्टी में छाए रहने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवात्रमणि हाल ही में क्रिसमस पार्टी सेलिब्रेट करने पहुंचे, जहां पर एक डॉग ने उनके पास आकर उन्हें डरा दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कुत्ते से डर गए ओरी
नई दिल्ली:

क्रिसमस के साथ ही बॉलीवुड में पार्टीज का सिलसिला शुरू हो चुका है, जो नए साल के आगाज तक जारी रहेगा. हाल ही में क्रिसमस डे सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड सितारों के लिए एक शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज की गई. इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा छाए हुए स्टार ओरी उर्फ ओरहान अवात्रमणि भी इस पार्टी में पहुंचे. इस दौरान क्रिसमस पार्टी के लिए जैसे ही ओरी अपनी कार से उतरे उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो डर के मारे साइड हो गए. अब ओरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं कि किस चीज से ओरी इतना डर गए.

Advertisement

सांता बन क्रिसमस पार्टी में पहुंचे ओरी 

इंस्टाग्राम पर विरल भयानी नाम से बने पेज पर क्रिसमस पार्टी का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें ओरी लाल रंग की जैकेट और लाल रंग के पैंट के साथ ब्लैक और व्हाइट स्नीकर्स पहने इस पार्टी में शिरकत करने पहुंचे. उनके हाथ में एक बड़ी सी सांता क्लॉस की टोपी भी थी, लेकिन जैसे ही ओरी अपनी कार से उतरे एक छोटा सा कुत्ता ओरी के पास पहुंच गया और उसे देखकर ओरी भी घबरा गए. हालांकि, कुत्ते ने उन पर कोई अटैक नहीं किया और वो बचकर साइड हो गए. इसके बाद पैप्स को उन्होंने पोज दिए और अपनी पार्टी इंजॉय करने चले गए. बता दें, वीडियो में नजर आ रहा डॉग अक्सर मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आता है. मलाइका कई बार इसे प्यार करती भी दिखाई देती हैं.

Advertisement

वायरल हुआ ओरी का वीडियो 

डॉग से डरता हुआ ओरी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 30 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई ओरी को कह रहा है कि भाई इस छोटे से कुत्ते से डरने की क्या जरूरत, तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि जिस तरह आप सेलिब्रिटी से चिपकते हैं ये  डॉगी आपसे चिपकने के लिए आ गया. बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सिलेब्स के साथ अतरंगी पोज करते ओरी की तस्वीर अक्सर वायरल होती है. कुछ समय पहले वो बिग बॉस-17 के घर में भी नजर आए थे, जहां सलमान खान ने ओरी का जोरदार स्वागत किया था और उनके साथ कई मजेदार किस्से शेयर किए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान