Arbaaz Khan के बाद Arjun Kapoor भी पहुंचे मलाइका अरोड़ा के पिता के घर, दुख में डूबे दिखे एक्टर

फिल्मी सितारे मलाइका अरोड़ा के पापा (Malaika Arora Father Dies) के घर पहुंच इस दुख की घड़ी में उनका साथ दे रहे हैं. अनिल अरोड़ा की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) मौके पर पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पापा अनिल अरोड़ा (Anil Arora) ने आत्महत्या कर ली है. उनके निधन से हर कोई हैरान है. वहीं फिल्मी सितारे मलाइका अरोड़ा के पापा (Malaika Arora Father Dies) के घर पहुंच इस दुख की घड़ी में उनका साथ दे रहे हैं. अनिल अरोड़ा की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) मौके पर पहुंचे. अब एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी उनके पापा के घर पहुंचे हैं. जिसका वीडियो भी सामने आ गया है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन कपूर का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह मलाइका अरोड़ा के पापा के घर जाते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल भी हो रहा है. आपको बता दें कि मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अरोड़ा ने छत से छलांग लगा दी. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा अपने मम्मी-पापा से दूर रहती थीं. उनके मम्मी-पापा का तलाक हो चुका था और वह भी अलग रहे थे.

Advertisement

ऐसे में अब सवाल है कि मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा आखिरी बार अपने पापा के कब मिलीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बहनें 10 सितंबर को अपने पापा से मिलने घर पहुंची थीं और आज यह अनहोनी हो गई. मलाइका अरोड़ा के फैंस इस घटना से हैरान हैं. अनिल अरोड़ा के जाने के बाद अब उनके परिवार में पत्नी जॉयस पॉलीकार्प और बेटियां मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं. मलाइका की मां मलियाली क्रिश्चियन हैं. पूरे परिवार को कई मौकों पर साथ देखा जाता था. अब अचानक खुदकुशी की इस खबर ने सवाल खड़े कर दिए हैं कि आखिर उनके पिता किस मानसिक हालत से गुजर रहे थे जो उन्होंने अपने लिए इस तरह का दर्दनाक फैसला लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blasts के पीछे Israel का हाथ, अमेरिकी अधिकारी के हवाले से Report