क्या करते थे मलाइका अरोड़ा के पापा ? पढ़ें पूरी फैमिली डिटेल्स

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ी की मौत की खबर ने अचानक सनसनी फैला दी है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और ये पता कर रही है कि ये हादसा था या खुदकुशी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आज यानी कि 11 सितंबर का दिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लिए जिंदगी का एक बड़ा दुख लेकर आया. खबर आई कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Father) के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) की मौत हो गई है. बताया गया कि घर की छत से गिरने की वजह से उनकी जान गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी कहा नहीं जा सकता कि ये खुदकुशी थी या हादसा. अनिल अरोड़ा और मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प यूं तो कई साल पहले तलाक ले चुके थे. उस वक्त मलाइका महज 11 साल की थीं लेकिन उनकी आपस में मुलाकात होती रहती थी. कई मौकों पर उनके पिता परिवार के साथ नजर आ ही जाते थे. 

क्या करते थे मलाइका के पिता ?

आज जब उनके जाने की खबर आई तो यकीनन आपके दिमाग में ये सवाल आया होगा कि मलाइका के पिता करते क्या थे? क्या उनका भी कोई फिल्मी कनेक्शन है? लेकिन ऐसा कुछ नहीं है उनकी बेटियां भले ही फिल्म लाइन में आईं लेकिन वो इंडियन मर्चेंट नेवी में काम किया करते थे.

मुंबई के थाणे में रहता था परिवार

अनिल अरोड़ा अपनी पत्नी के साथ मुंबई के थाणे में रहते थे. मलाइका का जन्म वहीं हुआ. मलाइका उस वक्त 11 साल की थीं जब उनके मम्मा पापा ने अलग होने का फैसला लिया. पति से अलग होने के बाद जॉयस अपनी बेटियों मलाइका और अमृता को लेकर चेंबुर चली गईं. यहां उन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की और कड़ी मेहनत से बेटियों को पढ़ाया लिखाया और कामयाब बनाया. आज उनकी बेटियां परिवार को बखूबी संभालती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
लिवर की दिक्कतों के लिए लिवर टॉनिक कितना फायदेमंद? डॉक्टर सरीन ने खोल दी पोल