मलाइका अरोड़ा ने ट्रेंडिंग 'जिगल जिगल' पर किया शानदार डांस, वीडियो देख कर फैंस बोले- 'बार्बी डॉल'

मलाइका अरोड़ा ने नए वीडियो में नए ट्रेंड "जिगल जिगल" पर हाथ आजमाया है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने सिल्वर शिमरी आउटफिट पहना है, जिसमें फ्रिंज डिटेलिंग की हुई है और मेकअप में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "प्यारा लगा, इसे शूट किया, इसे डिलीट नहीं करूंगी."

Advertisement
Read Time: 10 mins
मलाइका अरोड़ा ने नए वीडियो में ट्रेंडिंग "जिगल जिगल" पर हाथ डांस किया है
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा अपने डांस स्किल से फैंस का दिल अक्सर जीत लेती हैं. छैय्या छैय्या गाने में ट्रेन के ऊपर उन्होंने जो ठूमके लगाए तब से वह फैंस की फेवरेट बन गईं. बाद में मॉडलिंग, ड्रेसिंग और फैशन आइकॉन के तौर पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई. मलाइका इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है और आए दिन अपने डांस वीडियोज से इंस्टा पर धमाल मचाती रहती हैं. मलाइका ने नए वीडियो में नए ट्रेंड "जिगल जिगल" पर हाथ आजमाया है. वीडियो में दिख रहा है कि उनके साथ  उनकी दो और फ्रेंड्स हैं.

वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने सिल्वर शिमरी आउटफिट पहना है, जिसमें फ्रिंज डिटेलिंग की हुई है और मेकअप में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "प्यारा लगा, इसे शूट किया, इसे डिलीट नहीं करूंगी." पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने लाफिंग इमोजी शेयर किया है. वहीं नरगिस फाखरी ने भी दिल-आंख और लाफिंग इमोजीज शेयर किए हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले मलाइका फिल्म निर्माता करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी में करीना और सैफ के साथ पहुंची थीं. करीना और अमृता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, मलाइका ने लिखा, "ठीक है, हम अच्छे से जानते हैं की पार्टी में एंट्री  कैसे करनी है. अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान और करण जौहर आप अच्छे से जानते हैं कि पार्टी कैसे देनी है.

वहीं कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने चार तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था जिसमें वह बीच पर गाला टाइम बिता रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए मलाइका ने कहा, 'मैं बीच बेबी हूं. उनकी यह फोटो और अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था.

मलाइका अरोड़ा को आखिरी बार रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में देखा गया था. उन्होंने मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ सुपरमॉडल ऑफ द ईयर, सीजन 1 और 2 में जज और मेंटर के रूप में भी काम किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India