मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए बनाया खाना तो एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन...

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिलेशनशिप के चर्चे आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए बनाया खाना तो एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए बनाया खाना

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए बनाया खाना
  • अर्जुन कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • अर्जुन कपूर ने वीडियो शेयर कर लिखा- जब वह आपके लिए खाना बनाती हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिलेशनशिप के चर्चे आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अकसर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक होती है. हाल ही में अर्जुन कपूर ने इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया. साथ ही वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- जब संडे को वह आपके लिए खाना बनाती है. अर्जुन के इस वीडियो का स्क्रीनशॉट मलाइका ने भी अपने इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, रविवार के दिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर के लिए खाना बनाया. जिसका वीडियो अर्जुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. जैसा कि आपको पता है कुछ समय से अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. और इन दिनों दोनों गोवा में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं. इसके रिस्पांस में, मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रेड हर्ट इमोजी के साथ वीडियो शेयर किया.

if2ri38

malaika arora
Photo Credit: malaika arora

बता दें कि  अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. अर्जुन कपूर ने पिछले साल अपने बर्थडे के दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात को सावर्जनिक भी कर दिया था. तभी से लेकर अर्जुन और मलाइका काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि, शादी करने को लेकर अभी तक दोनों का कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें, मलाइका अरोड़ा ने फिल्म निर्माता और अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी, लेकिन शादी के 19 साल के बाद साल 2017 में उनका तलाक हो गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com