फुल ब्लैक ऑउटफिट में दिखे अर्जुन-मलाइका, जल्दी-जल्दी में पैपाराजी को कुछ इस तरह दिया पोज, लोग बोले- डाका डालने जा रहे क्या

हाल ही में एक बार फिर मलाइका और अर्जुन एक साथ दिखाई दिए, जिसका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही ब्लैक कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मलाइका-अर्जुन का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के अडोरेबल कपल हैं. दोनों की जोड़ी आज के यूथ को परफेक्ट कपल गोल्स देती है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को आए दिन एक-दूसरे के साथ घूमते-फिरते देखा जाता है. वहीं कपल सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर मलाइका और अर्जुन एक साथ दिखाई दिए, जिसका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही ब्लैक कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रहे हैं.

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा गाड़ी से उतरते हैं और फिर दोनों कुछ सेकंड के लिए मीडिया को पोज देकर जल्दी-जल्दी जाने लगते हैं. वैसे तो दोनों साथ में हमेशा की तरह बहुत अच्छे लग रहे हैं, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों के लुक के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "डाका डालने जा रहे हैं क्या". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "इतनी जल्दी जल्दी कहां जा रहे दोनों". एक और ने लिखा है, "अर्जुन तो GTA 5 खेलकर आ रहा है. ऐसा लग रहा". एक और लिखते हैं, "मलाइका हमेशा किलर लगती है". बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में अर्जुन फिल्म 'कुत्ते' में दिखाई दिए हैं.

Featured Video Of The Day
Adani Group: विकास योजनाओं के लिए अदाणी एंटरप्राइजेज ने जुटाए 4200 करोड़ रुपए | NDTV India