न्यू ईयर मनाकर मुंबई लौटे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया और न्यू ईयर मनाकर वह वापस मुंबई लौट आए. दोनों लेटेस्ट फोटो में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
न्यू ईयर मनाकर मुंबई लौटे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया और न्यू ईयर मनाकर वह वापस मुंबई लौट आए. दोनों लेटेस्ट फोटो में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें दोनों अपने एयरपोर्ट लुक में काफी कुल और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ब्लैक लाइनिंग वाली व्हाइट स्वेटशर्ट पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक लेदर पेंट कैरी की है. 

वहीं अर्जुन कपूर ब्लू टीशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप और हाथ में ब्राउन बैग कैरी किया है. दोनों ने नए साल सेलेब्रेशन साथ में किया., जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. नए साल के मौके पर आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन को पेड़ के नीचे खड़ी होकर किस कर रही हैं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसमें दोनों हमेशा की तरह क्यूट और एक दूसरे में खोए हुए नजर आए. फैंस ने भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया.फैंस को अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ हैं. दोनों का एक बेटा है. वहीं मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics में जा रहे Athletes से PM Modi की बातचीत, दिया जीत का मंत्र