मलाइका अरोड़ा के बाद किसे डेट कर रहे हैं अर्जुन कपूर? नाम जानकर घूम जाएगा आपका भी दिमाग, हर कोई होगा हैरान

बॉलीवुड लवर्स ये जानना चाहते हैं कि ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जिंदगी में कोई नया शख्स आया या नहीं. और, अगर आया है तो वो कौन है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर के किस्से जिस तेजी से हवाओं में उड़ते रहे उतनी ही तेजी से उनके ब्रेकअप की भी चर्चाएं हो रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं अब बॉलीवुड लवर्स ये जानना चाहते हैं कि ब्रेकअप के बाद दोनों की जिंदगी में कोई नया शख्स आया या नहीं. और, अगर आया है तो वो कौन है. इससे जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर तेजी से वायरल हुई, जिसमें जिक्र किया गया अर्जुन कपूर की नई गर्लफ्रेंड का.

किसे बताया अर्जुन कपूर की नई गर्लफ्रेंड?

रेडिट के एक अकाउंट से पोस्ट की गई खबर ने बहुत तेजी से लोगों का ध्यान खींचा. इस पोस्ट में दावा किया गया है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो चुका है और अब वो एक नई हसीना को डेट कर रहे हैं. पोस्ट में लिखा गया है कि हाल ही में एक क्लोज सूत्र से खबर मिली है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा का ब्रेकअप हो गया है. अर्जुन कपूर किसी और को डेट कर रहे हैं. इसके बाद पूछा गया है कि इस बारे में लोग क्या जानते हैं. और आगे खुद ही जवाब लिखा है कि वो हैं कुशा कपिला.

कुशा कपिला हुईं हैरान

Bolly Blinds और Gossip की रिपोर्ट की इस पोस्ट पर कुशा कपिला खुद हैरान हैं. सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कुशा कपिला ने इस संबंध में एक पोस्ट किया कि रोज अपने बारे में ऐसी बातें सुनकर खुद से ही नए सिरे से इंट्रोड्यूज होना पड़ता है. हर बार ये बकवास पढ़ कर सोचती हूं कि कहीं मम्मी ये सब न पढ़ लें. आपको बता दें कि कुशा कपिला कुछ ही समय पहले अपने हसबैंड जोरावर अहलूवालिया से सेपरेट हुई हैं. वो जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ ‘थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आने वाली हैं. भूमि पेडनेकर अर्जुन कपूर के साथ भी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?