मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करने जा रहे हैं शादी ? सामने आई वेडिंग डेट

शादी की खबरों के साथ ही अब दोनों की शादी का महीना भी डिसाइड हो गया है. इंस्टेंट बॉलीवुड के मुताबिक दोनों ही विंटर लवर्स हैं, इसलिए दोनों ही नवंबर या दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मालाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को एक लंबा समय हो चुका है. आए दिनों दोनों के रोमांटिक फोटोज़ वायरल होते रहते हैं. तो कभी कपल को पब्लिक एरिया में स्पॉट किया जाता है, लेकिन वहीं अब खबरें आ रही हैं की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने इस रिश्ते एक खास नाम देने जा रहे हैं. सोर्स की माने तो दोनों अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ही शादी के लिए अब तैयार हैं. हालांकि इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल मोहर नहीं लगी है. 

शादी की खबरों के साथ ही अब दोनों की शादी का महीना भी डिसाइड हो गया है. इंस्टेंट बॉलीवुड के मुताबिक दोनों ही विंटर लवर्स हैं, इसलिए दोनों ही नवंबर या दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. साथ ही बता दें की इस शादी में दोनों ही लोग ज्यादा लोगों को नहीं बुलाएंगे. मालइका और अर्जुन के मुताबिक दोनों की शादी में बस परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से फैल रही हैं. वहीं फैन्स के भी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- अब देखना ये होगा की शादी में किस किस को इंवाइट किया जाता है. तो वहीं मालइका अर्जुन के फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बहुत बहुत मुबारक आपको. तो वहीं एक फैन ने लिखा मलाइका का ब्राइडल लुक देखने लायक होगा. 

VIDEO: Cannes 2022 : अनुराग ठाकुर ने भारत में विदेशी फिल्मों की शूटिंग के लिए प्रोत्साहन की घोषणा की

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर