Major 2 Box Office Collection: अपनी समान स्पीड पर चल रही है 'मेजर', फिल्म ने दूसरे हफ्ते कमाए कुल इतने रुपये

Major 2 Box Office Collection: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा की फिल्म मेजर चर्चा में हैं. यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Major 2 Box Office Collection: फिल्म मेजर ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा की फिल्म मेजर चर्चा में हैं. यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म मेजर के साथ कमल हासन की फिल्म विक्रम और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज भी रिलीज हुई है. लेकिन विक्रम के आगे मेजर और सम्राट पृथ्वीराज की कमाई काफी कम रही हैं. इन तीनों फिल्मों को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं. हालांकि फिल्म मेजर हर दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है. फिल्म सिनेमाघरों में अपनी समान स्पीड में चल रही है.

बात करें मेजर के दूसरे हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म मे शुक्रवार को 1.10 करोड़, शनिवार को 1.51 करोड़ और रविवार को 2.05 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं वीक डेज में भी मेजर ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही. फिल्म ने सोमवार को 85 लाख, मंगलवार को 83 लाख और बुधवार को 78 लाख रुपये कमाए हैं. अभिनेता अदिवी शेष की इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते 7.12 करोड़ रुपये की कमाई की.

आपको बता दें फिल्म मेजर अभिनेता अदिवी शेष मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म साल 2008 के मुंबई में हुए 26/11 हमले पर आधारित है, जिसने पूरे देश को हिला दिया था. अदिवी शेष की इस फिल्म में मुंबई हमले में शहीद हुए आर्मी अफसर संदीप उन्नीकृष्णन के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में उनके शुरुआत सफर और संघर्ष के बारे में भी बताया गया है. साथ ही देश की सेवा करने वाले जवानों की सच्ची कहानी को इस फिल्म में दर्शाया गया है. 

फिल्म मेजर में कई सीन्स ऐसे भी हैं जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे. वहीं सुनील रॉड्रिक्स के निर्देशन में किए गए कई एक्शन सीन्स भी आपको हैरान कर देंगे. बता दें कि शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने 26/11 हमले से पहले कारगिल, ऑपरेशन विजय, ऑपरेशन पराक्रम, ऑपरेशन रक्षक जैसे भी मिशन किए हैं.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात