अब ओटीटी पर देखने को मिलेगी अटल बिहारी वाजपेयी की अनसुनी कहानी, इस दिन रिलीज हो रही है 'मैं अटल हूं'

Main Atal Hoon OTT Release : पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. ये फिल्म इसी साल 2024 की शुरुआत में रिलीज हुई थी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जानें OTT पर कब आएगी Pankaj Tripathi की फिल्म 'मैं अटल हूं'
नई दिल्ली:

Main Atal Hoon OTT Release : पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. ये फिल्म इसी साल 2024 की शुरुआत में रिलीज हुई थी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आए हैं. उनकी एक्टिंग पहले की तरह ही दमदार है और उसकी जमकर तारीफें हो रही हैं. फिल्म अब ओटीटी पर आने वाली है. ऐसे में अगर आप इस फिल्म को देखने थियेटर नहीं जा पाए हैं तो अब घर पर ही इसका लुत्फ उठा सकते हैं. जानिए 'मैं अटल हूं' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी...

ओटीटी पर कब आएगी 'मैं अटल हूं'

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' की ओटीटी रिलीज का दो महीने से इंतजार हो रहा है. अब इंतजार खत्म होने जा रहा है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. इसकी जानकारी जी5 के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से दी गई है. फिल्म 14 मार्च, 2024 से स्ट्रीम की जाएगी. ऐसे में आप इस फिल्म को देख सकते हैं.

'मैं अटल हूं' की कहानी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की लाइफ पर बनी फिल्म 'मैं अटल हूं' में उनके राजनीतिक सफर को दिखाया गया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ ही पीयूष मिश्रा, दयाशंकर पांडे, राजा सेवक और एकता कौल जैसे दमदार एक्टर हैं. फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव और कहानी ऋषि वीरमणि और रवि जाधव ने लिखी है. फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है.  

Advertisement
Advertisement

पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्में

पंकज त्रिपाठी जल्द ही मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'मर्डर मुबारक' में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में पंकज मर्डर के एक आरोपी की खोज करते दिखाई देंगे. फिल्म में  उनके साथ ही सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा जैसे कई दमदार स्टार्स हैं. ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर आ रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kazakhstan की राजधानी Astana में China के विदेश मंत्री से मिले S Jaishankar