माहिरा खान के निकाह की इन 10 तस्वीरों को देख भूल जाएंगे आलिया-परिणीति की शादी, करेंगे पाकिस्तानी दुल्हनिया की तारीफ

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह कर लिया है. तलाक के बाद माहिरा खान की यह दूसरा निकाह है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
माहिरा खान के निकाह की इन 10 तस्वीरों को देख भूल जाएंगे आलिया-परिणीति की शादी
नई दिल्ली:

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह कर लिया है. तलाक के बाद माहिरा खान की यह दूसरा निकाह है. शादी के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. माहिरा खान ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर निकाह की तस्वीरों को शेयर किया है. जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. ऐसे में आज हम आपको माहिरा खान और सलीम करीम के निकाह का एलब्म से रूबरू करवाते हैं. 

माहिरा खान के निकाह के वीडियो और तस्वीरों में उनका बेटा अजलान भी दिखाई दे रहे हैं. अजलान उन्हें शादी के स्टेज पर लेकर गए थे. अजलान माहिरा खान और उनके पूर्व पति अली अस्करी के बेटे हैं. इसके अलावा कुछ तस्वीरें भी माहिरा खान ने शेयर की हैं, जिसमें माहिरा अपने बेटे अजलान के साथ खड़ी होकर पूरे दिल से मुस्कुरा रही हैं. अन्य क्लिक में वह पति सलीम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा माहिरा खान ने अपने खूबसूरत ड्रीमी ब्राइडल लुक की भी झलक दिखाई है, जिसे फराज मनन ने डिजाइन किया था. 

Advertisement
Advertisement

माहिरा खान के निकाह की तस्वीरों और वीडियो पर बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनकी पोस्ट पर मौनी रॉय से लेकर मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया है. गौरतलब है कि माहिरा खान को हमसफर, सदके तुम्हारे और शहर-ए-ज़ात जैसे पॉपुलर टीवी शो में देखा गया है. जबकि आतिफ असलम की फिल्म बोल से उन्होंने पाकिस्तानी फिल्मों में डेब्यू किया था. वहीं भारत में वह राहुल ढोलकिया की फिल्म 'रईस' से डेब्यू करती हुई नजर आई थीं, जिसमें उनके को स्टार शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Britain Election 2024: ब्रिटेन चुनाव में PM Rishi Sunak के खिलाफ हुए भारतीय मूल के लोग, नहीं देंगे वोट?