इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने फिल्म पठान का किया सपोर्ट तो गुस्सा में आए सांसद, कहा- इनको मेंटल प्रॉब्लम है

शाहरुख खान की पठान इस साल की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्म को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी पसंद किया गया है. कई देशों में शाहरुख खान की एक्टिंग और उनके किरदार की जमकर तारीफ भी हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने फिल्म पठान का किया सपोर्ट तो गुस्सा में आए सांसद
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान इस साल की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्म को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी पसंद किया गया है. कई देशों में शाहरुख खान की एक्टिंग और उनके किरदार की जमकर तारीफ भी हो रही है. इस बीच पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान को शाहरुख खान और पाकिस्तानी राजनेता इमरान खान का सपोर्ट करने पर अपने देश के सांसद की बदसलूकी की शिकार होना पड़ा है. यह सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान हैं. 

दरअसल माहिरा खान हाल ही में करांची में होस्ट अनवर मसूद के एक शो में पहुंची. इस दौरान अनवर मसूद ने अभिनेत्री ने पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी से जुड़ा एक सवाल पूछा कि वह किसका सपोर्ट करती हैं. इस पर इमरान खान का नाम लिए बिना महिरा खान ने शाहरुख खान की पठान का नाम लेते हुए इमरान खान का सपोर्ट किया है. जिसके बाद ट्विटर पर सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. 

Advertisement

होस्ट अनवर मसूद ने माहिरा खान के सवाल किया कि अब तो 2-3 सियासी जमातें चल रही हैं, तो आप किसकी तरफ हैं? इस पर पाकिस्तानी अभिनेत्री थोड़ी देर के लिए शांत और फिर उन्होंने कहा, 'हाल ही में एक फिल्म आई है पठान. मैं पठान की तरफ हूं.' इस तरह अभिनेत्री ने शाहरुख खान और इमरान खान का सपोर्ट किया. जिसके बाद सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान को गुस्सा आ गया. 

उन्होंने माहिरा खान के बयान के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उर्दू में लिखा, 'माहिरा खान को मेंटल प्रॉब्लम है और अनवर मकसूद अपनी जिंदगी के इस हिस्से में आकर नशे करने लगे हैं. इन दोनों बेशर्म किरदारों को पब्लिक की दुआएं मिल रही हैं. माहिरा खान पर तो किताब लिखी तक जा सकती है.' डॉक्टर अफनान उल्लाह खान ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि माहिरा पैसों के लिए भारतीय कलाकारों की चापलूसी करती है. सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट वायरल हो रहा है. बहुत से लोग डॉक्टर अफनान उल्लाह खान को ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India