पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शेयर किया ऐसा फोटोशूट, लाजवाब हुए फैन्स बोले- समझ ही नहीं आ रहा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. खास तो यह है कि उनकी क्यूटनेस और ब्यूटी को देखकर फैन्स के पास कहने के लिए अलफाज तक नहीं बचे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान सिर्फ अपने ही देश में पॉपुलर नहीं हैं, बल्कि उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं. तभी तो वह जब भी कोई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं तो उन्हें इस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. खास तो यह है कि उनकी क्यूटनेस और ब्यूटी को देखकर फैन्स के पास कहने के लिए अलफाज तक नहीं बचे हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. 

माहिरा खान इस फोटोशूट में ब्लैक रेड फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. यही नहीं इस फोटो में उनकी क्यूटनेस और एटीट्यूड को भी फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं. कोई फैन उन्हें गॉर्जियस बता रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है. वहीं एक फैन ने लिखा कि समझ ही नहीं आ रहा क्या कॉम्प्लिमेंट दूं.

बता दें कि माहिरा खान को पाकिस्तानी ड्रामा 'हमसफर' में उनके किरदार के लिए पहचाना जाता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में बतौर वीजे की थी. उन्होंने आतिफ असलम के साथ 'बोल (2011)' से एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2007 में अली असकरी से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. लेकिन दोनों का 2015 में तलाक हो गया था

ये VIDEO भी देखें : .......

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India