VIDEO: गांधीजी के हमशक्ल ने 'लॉलीपॉप' गाने पर किया ऐसा डांस हंसी कंट्रोल नहीं पाए सोशल मीडिया यूजर्स, दिए मजेदार रिएक्शन

लॉलीपॉप लागेलु गाने पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आम लोगों की भीड़ में महात्मा गांधी का हमशक्ल भी फुल ऑन एनर्जी से डांस करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
गांधीजी के हमशक्ल का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

तू लगावेलु जब लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्ट्रिक्ट... इतनी लाइनें सुनने के बाद ही लोग इसके आगे की लाइन खुद ही गुनगुनाने लगते हैं. डांस के शौकीन हों या न हो, लोग इस गाने पर खुद ब खुद डांस करने से भी रोक नहीं पाते. फिर उम्र चाहें जवां हों, कम हो या थोड़ी ज्यादा हो. इस गाने की मस्ती ही कुछ ऐसी है कि खुद को रोक पाना मुश्किल होता है. भोजपुरी शादियां हों या कहीं और मैरिज का फंक्शन जारी हो, ये गाना तो बजता ही है और लोग झूम कर इस पर डांस करते हैं. इस गाने पर डांस का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आम लोगों की भीड़ में महात्मा गांधी का हमशक्ल भी फुल ऑन एनर्जी से डांस करता नजर आ रहा है.

Advertisement

गांधीजी के हमशक्ल का वायरल डांस

इंस्टाग्राम पर ये भोजपुरी गाना एक बार फिर वायरल है. वैसे तो गाने की बीट्स ही ऐसी हैं कि जितनी बार भी सुनो, उतनी बार ही झूमने का मन करता है. लेकिन इस बार वायरल वीडियो में सिर्फ गाना या उस पर डांस ही लोगों को पसंद नहीं आ रहा. बल्कि गाने पर डांस करने वाला डांसर ज्यादा ध्यान खींच रहा है. दरअसल जो शख्स इस गाने पर डांस कर रहा है वो हुबहू गांधीजी की तरह ही नजर आ रहा है. शख्स की मूंछ, चश्मा और माथा सब देखकर गांधीजी की शक्ल याद आ रही है. खास बात ये है कि ये शख्स पूरी मस्ती में इस गाने पर डांस कर रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर हिट है गाना

इस गाने पर गांधीजी के हमशक्ल को डांस करता देख यूजर्स ने उनके डांस की तारीफ की है. वैसे ये गाना रिलीज होने के बाद से लाखों हिट्स हासिल कर रहा है. भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का ये गाना रिलीज हुआ था साल 2007 में. उसके बाद से गाना लगातार हिट हो रहा है. आठ साल पहले वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ. जिस पर अब तक 227 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. फिल्मिस्तान नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को 5.4 मिलियन हिट्स मिल चुके हैं.

Advertisement