Maharaja OTT release: कल्कि 2898 एडी के तूफान में ताबड़तोड़ कमाई करने वाली महाराजा इस ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कब-कहां देखें विजय सेतुपति की फिल्म

Maharaja OTT release: साउथ सिनेमा की फिल्म महाराजा उन फिल्मों में से एक है, जिसने कल्कि 2898 एडी की आंधी में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. महाराजा पिछले साल 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Maharaja OTT release: साउथ सिनेमा की फिल्म महाराजा उन फिल्मों में से एक है, जिसने कल्कि 2898 एडी की आंधी में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. महाराजा 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कल्कि 2898 एडी की कमाई के बीच महाराजा ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. विजय सेतुपति की इस फिल्म को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया था. ओटीटी पर महाराजा का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि विजय सेतुपति की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है. 

फिल्म महाराजा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. विजय सेतुपति की फिल्म 12 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. बात करें महाराजा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने अपने पहले 10 दिनों में ही दुनियाभर में 80 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी. अब महाराजा को रिलीज हुई 18 दिन हो चुके हैं. ऐसे में विजय सेतुपति की इस तमिल फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. खास बात यह है कि महाराजा ने अकेले इंडिया में 76 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह इस साल की दूसरी तमिल सिनेमा की फिल्म है जिसने ज्यादा कमाई की है. महाराजा से पहले फिल्म अरनमनई 4 ने 99.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Advertisement

आपको बता दें कि महाराजा विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म है. फिल्म महाराजा को नितिलन स्वामीनाथन स्वामी ने डायरेक्ट किया है. इसमें विजय सेतुपति के अलावा अनुराग कश्यप, मणिकंदन, नट्टी और अभिराम जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं. विजय सेतुपति ने महाराजा का किरदार निभाया है. वहीं, नट्टी पुलिस ऑफिसर बने हैं और अनुराग कश्यप ने सेल्वम की भूमिका निभाई हैं. इस फिल्म में हर किरदार ने अपना रोल बखूबी निभाया हैं. 

Advertisement

Advertisement