महाभारत के 'भीष्म पितामह' का 'बेशर्म रंग' गाने पर फूटा गुस्सा, बोले- इतना दुस्साहस, अब इस फिल्म को ऊपर वाला ही बचाये

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही विवादों में हैं. फिल्म के इस गाने को लेकर कई राजनेता अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही विवादों में हैं. फिल्म के इस गाने को लेकर कई राजनेता अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. बहुत से लोगों ने बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा कलर की बिकिनी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. जिसके बाद से फिल्म पठान को चौतरफा आचोलना झेलनी पड़ रही है. साथ ही फिल्म के बॉयकॉट की भी मांग उठ रही है.

अब टीवी के भीष्म पितामह यानी अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने फिल्म की आलोचना करते हुए एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. वीडियो में मुकेश खन्ना शाहरुख खान की फिल्म की आलोचना करते हुए बेशर्म रंग गाने को अभद्र और अश्लील बताया है. साथ ही उनका मानना है कि इस गाने में जोगिया रंग (भगवा रंग) का अपमान किया गया है.

Advertisement

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा, 'जोगिया कलर की बिकिनी पहनकर हीरोइन को नचाते हो ! यही नहीं जूम करके लोगों को दिखाते हो, 'देखो देखो ये बिकिनी जोगिया रंग की !' इतनी अभद्रता और अश्लीलता !! और तो और गाने के बोल बोल बोल कर बेशर्म रंग कह कह कर जोगिया रंग का घुमा फिरा नचा कर इस तरह से अश्लील अपमान !! इतना दुस्साहस !!! क्या फिर भी आशा रखते हो कि इस अपने रंग को पवित्र मानने वाले हिंदू इसके खिलाफ खड़े नहीं होंगे ???? अवश्य खड़े होंगे और खड़े हो भी रहे हैं. अब इस बेशर्म गाने और इस फ़िल्म को ऊपर वाला ही बचाए !!!

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल