20 साल बाद इन दो बड़े स्टार के साथ एक फ्रेम में कैद हुईं माधुरी दीक्षित, कभी दोनों को कहा था- 'हम तुम्हारे हैं सनम'

मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपने बर्थडे की पार्टी भी रखी. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
माधुरी दीक्षित, सलमान खान और शाहरुख खान
नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपने बर्थडे की पार्टी भी रखी. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. करण जौहर की पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी, कटरीना कैफ, सैफ अली खान और रणबीर कपूर सहित कई बड़े सितारे पहुंचे. पार्टी में इन सभी सितारों ने काफी मस्ती भी की. करण जौहर की बर्थडे पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

फिल्म निर्माता की इस पार्टी की सबसे खास बात यह थी कि इसमें कई पुराने सितारे एक साथ एक फ्रेम में नजर आए. उनमें से एक माधुरी दीक्षित, सलमान खान और शाहरुख खान का फ्रेम भी शामिल है. इन तीनों स्टार्स को 20 साल बाद एक फ्रेम में साथ देखा गया था. इससे पहले माधुरी दीक्षित, सलमान खान और शाहरुख खान को फिल्म 'हम तुम्हारे हैं सनम' में देखा गया था. 

इन तीनों कलाकारों की यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी. माधुरी दीक्षित ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण जौहर की पार्टी की एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित के साथ पति श्रीराम नेने, सलमान खान, शाहरुख खान और गौरी खान दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'बात करने के लिए बहुत कुछ है, है ना?

सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, सलमान खान, शाहरुख खान और गौरी खान की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इन सभी कलाकारों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने माधुरी दीक्षित, सलमान खान और शाहरुख खान के एक फ्रेम में देखकर अपनी खुशी जाहिर की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला