माधुरी दीक्षित ने तुषार कालिया संग 'घुंघरू टूट गए' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, खूब धमाल मचा रहा Video

कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी माधुरी दीक्षित के साथ डांस कर खुद को खुशनसीब समझ रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस दीवाने शो की एक झलक साझा कर तुषार ने कुछ ऐसा ही लिखा है. इस वीडियो को महज दो घंटों में करीब साढ़े तीन लाख बार देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

डांस की बात हो तो बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का जिक्र जरूर होगा. 90 के दशक की बात हो या आज के दौर की डांस में न ही कोई माधुरी का मुकाबला करने वाला था और न ही है. माधुरी के साथ कदम से कदम मिला कर थिरकने के लिए हर दिल तड़पता है. कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी माधुरी दीक्षित के साथ डांस कर खुद को खुशनसीब समझ रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस दीवाने शो की एक झलक साझा कर तुषार ने कुछ ऐसा ही लिखा है. इस वीडियो को महज दो घंटों में करीब साढ़े तीन लाख बार देखा गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)

तुषार-माधुरी ने किया शानदार डांस

तुषार ने डांस दीवाने शो की एक झलक अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की है. वीडियो में तुषार, माधुरी दीक्षित के साथ 'घुंघरू टूट गए' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. डांस दीवाने के सेट पर लिए गए इस वीडियो में माधुरी, तुषार के साथ बेहतरीन डांस स्टेप कर रही हैं. दोनों की ट्यूनिंग भी गजब की लग रही है. माधुरी धमाकेदार एंट्री करती हैं, फिर तुषार के साथ कदम से कदम मिला कर जबरदस्त कपल डांस करती हैं. माधुरी-तुषार का ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि मात्र दो घंटे में लगभग साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है. ब्लैक साड़ी में गॉर्जियस दिख रहीं माधुरी की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे. फैंस तुषार और माधुरी के इस डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'माधुरी अब भी बहुत ही यंग, फिट और खूबसूरत नजर आ रही हैं'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'दोनों ही बेहतरीन'. 

तुषार ने इस तरह की माधुरी की तारीफ

तुषार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने ही गाने पर वन एंड ओनली द डांसिंग क्वीन और बेस्ट माधुरी दीक्षित के साथ डांस करना आनंद का विषय है.' वहीं माधुरी दीक्षित ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हारे संग डांस करना हमेशा से एक बेहतरीन अनुभव है. बता दें कि डांस दीवाने के सेट पर आने वाले लगभग सभी सितारे माधुरी दीक्षित के साथ डांस करने की इच्छा जताते हैं. हाल ही सेट पर पहुंची मौनी रॉय और सोनाक्षी सिन्हा को भी माधुरी के साथ थिरकते देखा गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी