22 मार्च का किंग कौन? पहले वीकेंड पर मडगांव एक्सप्रेस और स्वातंत्र्य वीर सावरकर में किसने ज्यादा किया कलेक्शन

Box Office Collection: 22 मार्च को तीन फिल्मों स्वातंत्र्य वीर सावरकर, मडगांव एक्सप्रेस और ओम भीम बुश में से कलेक्शन के मामले में कौन आगे निकला है. जानें यहां...

Advertisement
Read Time: 2 mins
मडगांव एक्सप्रेस और वीर स्वातंत्रया सावरकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3
नई दिल्ली:

Madgaon Express Vs Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 3: 22 मार्च को तीन फिल्मों स्वातंत्र्य वीर सावरकर, मडगांव एक्सप्रेस और ओम भीम बुश ने सिनेमाघरों में दस्तक दी. इन फिल्मों का कलेक्शन पहले दिन और दूसरे दिन थोड़ा ही ऊपर नीचे रहा. लेकिन पहले वीकेंड पर किसने कलेक्शन के मामले में बाजी मारी. यह देखना दिलचस्प है क्योंक बजट और कलेक्शन के मामले में कौन आगे निकला है यह फैंस जानना जरुर चाहते हैं. 

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मडगांव एक्सप्रेस ने तीन दिनों में 7.21 करोड़ की कमाई भारत में हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 8 करोड़ पार हो गया है. लेकिन 20 करोड़ का बजट फिल्म इकट्ठा कर पाती है नहीं यह आने वाले दिनों में पता चलेगा. 

स्वातंत्र्य वीर सावरकर की बात करें तो तीन दिनों में 6.04 करोड़ की कमाई फिल्म ने भारत में हासिल कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 7 करोड़ तक पहुंचा है. हालांकि बजट 20 करोड़ का ही बताया जा रहा है, जो कि देखने होगा कि फिल्म कलेक्ट कर पाएगी या नहीं. 

इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर टॉलीवुड मूवी ओम भीम बुश भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. दरअसल, 20 करोड़ के बजट में बनी साउथ की फिल्म ने बिना किसी प्रमोशन और शोर शराबे के भारत में 6.64 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 7.25 करोड़ तक पहुंच गया है. इस हिसाब से अब तक मडगांव एक्सप्रेस कमाई के मामले में इन तीन फिल्मों से आगे निकली है. लेकिन साउथ की फिल्म रफ्तार में दिख रही है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 'इलाज कराने गई मां की भगदड़ में मौत..' - हादसे के पीड़ितों ने जताया दुख-दर्द